वाइजैग टेस्‍ट के तीसरे दिन अफ्रीकी टीम के सलामी बल्‍लेबाज डीन एल्‍गर ने 160 रन की पारी खेली. इस शानदार प्रदर्शन के दम पर उन्‍होंने अपनी टीम को भारत से बुरी तरह पिछड़ने से बचा लिया. वे अपनी पारी के दौरान बेहद आसानी से भारतीय स्पिन गेंदबाजों को खेलते नजर आए. मैच के बाद उन्‍होंने स्पिन के खिलाफ अपनी स्किल का खुलासा किया.

पढ़ें:- BCCI ने हरभजन सिंह को स्‍पष्‍ट कहा- अगर द 100 लीग खेलनी है तो…

डीन एल्‍गर ने कहा, “भारत में खेलना हमेशा से ही काफी मुश्किल होता है. मैं कहूंगा कि पिछली गर्मियों में जब हम यहां आए थे तो हमारे पास काफी कम अनुभव था. मैं कहूंगा चार सालों में हमने अपने खेल में काफी सुधार किया है.”

एल्‍गर ने कहा, “मैं इस दौरान दुनिया भर में क्रिकेट खेला है. साथ ही काउंटी क्रिकेट का भी अनुभव लिया. मुझे लगता है कि इंग्‍लैंड में सर्रे काउंटी क्‍लब की तरफ से खेलने से मुझे स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ खेलने में काफी मदद मिली. मैं हमेशा से ही ऐसा महसूस करता हूं कि स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ मेरा खेल काफी अच्‍छा है.”

पढ़ें:- गावस्‍कर बोले- विदेशों में नेथन लियोन, मोइन अली से तुलना के चलते पड़ता है अश्विन के प्रदर्शन पर फर्क

उन्‍होंने कहा, “यहां क्‍विंटन डी कॉक ने भी शतक जड़ा. मैं उनके लिए काफी खुश हूं. उन्‍हें क्रिकेट खेलते देखकर मुझे काफी अच्‍छा लगता है. वो टीम के लिए काफी महत्‍वपूर्ण योगदान दे रहे हैं.”