साउथ अफ्रीका के खिलाफ आखिरी टी-20 मैच में भारत को मिली करारी हार से भारतीय क्रिकेट प्रेमी नाराज हैं. 134 रनों का बचाव करने उतरी टीम इंडिया को शुरुआत में ही विकेट झटकने की दरकार थी मगर भारतीय गेंदबाज लाख कोशिशों के बाद भी यह करने में सफल नहीं हो सकें. दूसरी पारी के छठे ओवर में दीपक चाहर की ना-समझी से ये मैच और मुश्किल हो गया. दीपक ने रीजे हेंड्रिक्स को बॉल फेंकी जो सीधा उनके पैड पर जाकर लगी. इसके बाद दीपक की आत्मविश्वास से भरी अपील ने कप्तान कोहली को डीआरएस लेने पर मजबूर कर दिया. हालांकि, इस बॉल के बाद रीप्ले में ये साफ दिख रहा था कि ये गेंद स्टंप्स से बहुत बाहर गई है. इस चक्कर में भारत ने अपना रिव्यु बर्बाद कर दिया और इसके अगले ही ओवर में इसका खामियाजा टीम इंडिया को भुगतना पड़ा जब क्विंटन डी कॉक स्वीप मारने की कोशिश में फेल हो गए और गेंद सीधा पैड पर जाकर लगी.

भारत चाह कर भी अब रिव्यु नहीं ले सका क्योंकि इनके पास अब ऐसा कोई मौका नहीं बचा था. चाहर के इस हरकत पर फैन्स ने जम कर उन्हें सुनाया और ट्विटर पर ट्रोल करना भी शुरू कर दिया.

ये रहें कुछ ट्वीट्स :

आखिरकार दक्षिण अफ्रीका ने इस मैच को आराम से नौ विकेट से जीतकर श्रृंखला 1-1 से बराबर कर ली और आने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम इंडिया को आगाह कर दिया.

INDvSA: पिच पर उतरते ही इस भारतीय खिलाड़ी ने कर ली धोनी की बराबरी