Deepak Chahar Shares Lord Shiva Picture: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर  को श्रीलंका की धरती पर पहुंचते ही भगवान शिव के दर्शन हो गए हैं. उन्‍होंने फैन्‍स के साथ एक तस्‍वीर साझा की, जिसमें बादलों के आकार से भगवान शिव की तस्‍वीर बनी हुई है. दीपक चाहर भारतीय टीम के साथ सोमवार को श्रीलंका पहुंचे हैं.Also Read - सावन 2022: सावन के महीने में घर में ये पौधा लगाने से बनेंगे धनवान, चमक जाएगी किस्मत

टीम इंडिया इस वक्‍त श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में रुकी हुई है. टी20 और वनडे मैचों की सीरीज के दौरान भारतीय टीम की अगुवाई शिखर धवन करेंगे. वहीं, मुख्‍य कोच की भूमिका में द वॉल के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ रहेंगे. Also Read - सावन सोमवार 2022: जानिए कब है सावन का पहला सोमवार व्रत, शुभ मुहूर्त और पूजन विधि

Also Read - संजू सैमसन, राहुल त्रिपाठी को एक ही मैच क्यों? दीपक चाहर को क्यों नहीं मिला मौका? फैंस ने BCCI पर उठाए सवाल

दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने मंगलवार शाम को कोलंबो में अपने होटल रूम से ली गई बादलों की एक तस्‍वीर फैन्‍स के साथ शेयर की. इस तस्‍वीर में बादलों की आकृति से भगवान शिव बने हुए नजर आ रहे हैं. चाहर ने फोटो के साथ कैप्‍शन में लिखा, “दोस्‍तों, क्‍या आप वो देख पा रहे हो जो मैं आपको दिखाना चाहता हूं.”

दीपक (Deepak Chahar) के इस पोस्‍ट के बाद बड़ी संख्‍या में लोगों ने भगवान शिव का नाम लिखा. बहन मालती चाहर ने जवाब में लिखा, “हर हर महादेव.”

श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम को पहले तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। इसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। पहला मैच 13 जुलाई को होना है। श्रीलंका की टीम इस वक्‍त इंग्‍लैंड के दौरे पर है। वो मेजबानों के खिलाफ वनडे सीरीज खत्‍म करने के बाद जल्‍द ही वापस श्रीलंका लौट आएगी.