भारत और श्रीलंका के बीच आज से तीन मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत हो रही है. साल 2018 में श्रीलंका में खेली गई निदहास ट्रॉफी के बाद पहली बार दोनों टीमें खेल के सबसे छोटे प्रारूप में आमने सामने होंगी. Also Read - IPL 2021 में Jasprit Bumrah को आई अपनी पत्नी संजना गणेशन की याद, लिखी यह दिल जीतने वाली बात

भारतीय टीम में आकर्षण का केंद्र जसप्रीत बुमराह और शिखर धवन रहेंगे. बुमराह स्‍ट्रेस फ्रेक्‍चर के चलते टीम से बाहर थे. वो करीब चार महीने बाद टीम में वापसी कर रहे हैं. शिखर धवन भी चोटिल होने के कारण टीम से बाहर थे. रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में वो केएल राहुल के साथ मिलकर भारतीय पारी की शुरुआत करेंगे. Also Read - IPL 2021, Rajasthan Royals vs Delhi Capitals: मैच प्रीव्यू, पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल, जानिए क्या हो सकती है Playing XI?

कहां खेला जाना है भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 मुकाबला ? Also Read - IPL 2021, Orange Cap, Purple Cap Holder List: ऑरेंज कैप की रेस में Nitish Rana, पर्पल कैप की दौड़ में Andre Russell का जलवा, जानिए टॉप-5 में कौन?

भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का पहला टी20 मुकाबला गुवाहाटी के बरसारा क्रिकेट स्‍टेडियम में खेला जाना है.

कब खेला जाएगा भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का पहला टी20 मैच ?

भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का पहला टी20 मैच आज (पांच जनवरी 2020) शाम सात बजे से खेला जाएगा.

कितने बजे होगा भारत और श्रीलंका के बीच पहले टी20 मैच में टॉस ?

भारत और श्रीलंका के बीच पहले टी20 मुकाबले में टॉस शाम साढ़े छह बजे होगा.

कहां देख सकते हैं भारत और श्रीलंका के बीच पहले टी20 मैच का सीधा प्रसारण और लाइव स्‍ट्रीमिंग ?

भारत और श्रीलंका के बीच पहले टी20 मुकाबले का प्रसारण स्‍टार स्‍पोट्स नेटवर्क पर होगा. साथ ही डीडी स्‍पोर्ट्स भी मैच का लाइव प्रसारण दिखाएगा. मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग हॉट स्‍टार एप पर देखी जा सकती है.