वाइजैग वनडे में वेस्टइंडीज को 107 रन से मिली करारी हार की सबसे बड़ी वजह रही कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) का शून्य पर आउट होना। विंडीज कप्तान के पहली ही गेंद पर आउट होने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी खुलकर जश्न मनाया। मैच के बाद जब पोलार्ड ने उनके विकेट पर कोहली की ‘नाटकीय’ प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया तो विंडीज खिलाड़ी ने कहा कि इसका जवाब तो कोहली ही दे सकते हैं।

30वें ओवर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की दूसरी गेंद पर निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे पोलार्ड पहली ही गेंद पर रिषभ पंत (Rishabh Pant) को बल्ले के किनारे से आसान कैच दे बैठे और बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए।

मैच के बाद कोहली की प्रतिक्रिया पर पोलार्ड ने कहा, “ये आपको उससे पूछना होगा कि वो इतना उत्साहित क्यों था। मैं आपको इसका जवाब नहीं दे सकता। ये ऐसा ही है। आप उससे सवाल पूछें और उसे ही जवाब देने दें। मुझे नहीं पता। मुझे इस बारे में कुछ भी भनक नहीं है।”

वनडे में दूसरी हैट्रिक लेने के बाद बोले कुलदीप- इस अनुभव को बयां करना मुश्किल

पोलार्ड से शून्य पर आउट होने के बाद कीमो पॉल ने 42 गेंदो पर 46 रन की पारी खेलकर विंडीज टीम को बचाने की कोशिश की लेकिन 44वें ओवर में उन्हें बोल्ड तक शमी ने भारत की जीत सुनिश्चित की।