Live Updates

  • 8:32 PM IST

    टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को चौथे वनडे में 224 रन से हराया. भारत की ओर से गेंदबाजी करते हुए कुलदीप यादव और खलील अहमद ने 3-3 विकेट लिए.

  • 8:32 PM IST

    कुलदीप यादव ने केमर रोच को आउट किया. इस तरह भारत ने वेस्टइंडीज को 153 रन पर ऑल आउट किया

  • 8:22 PM IST

    जेसन होल्डर ने अर्धशतक पूरा किया. उन्होंने अब तक 64 गेंदों का सामना करते हुए 1 चौके और 2 छक्कों की मदद से 51 रन बनाए हैं. 34 ओवर के बाद वेस्टइंडीज का स्कोर 147/9

  • 8:08 PM IST

    वेस्टइंडीज के लिए होल्डर 42 रन और रोच बिना खाता खोले खेल रहे हैं. 30 ओवर के बाद वेस्टइंडीज का स्कोर 134/9

  • 8:06 PM IST

    29 ओवर के बाद वेस्टइंडीज का स्कोर 133/9

  • 8:04 PM IST

    अब भारत को जीत हासिल करने के लिए 1 विकेट की जरूरत है. वेस्टइंडीज के लिए केमर रोच और जेसन होल्डर बैटिंग कर रहे हैं

  • 8:02 PM IST

    वेस्टइंडीज का 9वां विकेट गिरा. कीमो पॉल 19 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें रविन्द्र जडेजा की गेंद पर धोनी ने स्टम्प किया.

  • 7:45 PM IST

    वेस्टइंडीज का 8वां विकेट गिरा. एश्ले नर्स 8 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें कुलदीप यादव ने आउट किया. नर्स के आउट होने के बाद कीमो पॉल बैटिंग करने आए हैं.

  • 7:28 PM IST

    एलेन के आउट होने के बाद एश्ले नर्स बैटिंग करने आए.

  • 7:26 PM IST

    वेस्टइंडीज का 7वां विकेट गिरा. फाबियान एलेन 10 रन बनाकर आउट हुए. एलेन को कुलदीप यादव ने आउट किया. वेस्टइंडीज का स्कोर 77/7

नई दिल्ली : टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का चौथा मैच मुंबई के ब्रोबर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा. दोनों टीमें सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं. इससे पहले विशाखापट्टनम में खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में वेस्टइंडीज ने शानदार जीत हासिल की. जब कि दूसरा वनडे टाई रहा था. लिहाजा भारतीय टीम अब हर हाल में इस वनडे को जीतना चाहेगी. जब कि वेस्टइंडीज बढ़त बनाकर आगे बढ़ना चाहेगी. इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें प्लेइंग इलेवन में बदलाव करेंगी.

तीसरे वनडे में हार का सामना करने के बाद विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया प्लेइंग इलेवन में बदलाव करेगी. पुणे वनडे के बाद कोहली ने संकेत दिया था कि केदार जाधव की प्लेइंग इलेवन में वापसी हो सकती है. जाधव एशिया कप 2018 के दौरान चोटिल हो गए थे. लेकिन अब वो फिट हैं. जाधव को शुरुआती 3 वनडे मैचों में जगह नहीं मिल सकी थी. लेकिन आखिरी दो वनडे मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया है.

भारतीय टीम के ओपनर खिलाड़ी रोहित शर्मा और शिखर धवन पिछले मुकाबले में कुछ खास नहीं कर पाए थे. जब कि अंबाती रायडू और रिषभ पंत भी बिना किसी विशेष योगदान के आउट हो गए थे. भारत का मिडिल ऑर्डर अब तक कुछ खास नहीं कर पाया है. लिहाजा यह उसके लिए मुश्किल बढ़ा सकते है. हालांकि अगर जाधव की वापसी होती है तो निश्चिततौर पर टीम को फायदा मिलेगा. इस मुकाबले में रोहित और धवन से अच्छी शुरुआत की उम्मीद होगी. जब कि बॉलिंग में जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की वापसी से बॉलिंग अटैक में मजबूती आयी है.

प्लेइंग इलेवन :

भारत – रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), अंबाती रायडू, महेन्द्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, रविन्द्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, खलील अहमद, जसप्रीत बुमराह.

वेस्टइंडीज – कायरन पॉवेल, चंद्रपॉल हेमराज, शाई होप (विकेटकीपर), मार्लोन सैमुअल्स, शिमरोन हेटमायर, रोवमेन पॉवेल, जेसन होल्डर (कप्तान), फाबियान एलेन, एश्ले नर्स, केमर रोच, कीमो पॉल.