INDvsWI: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप मुकाबले में भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच रविवार से शुरू हो गया है. जमैका के सबीना पार्क स्टेडियम की हालत को समझते हुए कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया. इस मैच के प्लेइंग एलेवेन के बारे में बताते हुए होल्डर ने ये कहा कि रहकीम कॉर्नवाल (Rahkeem Cornwall) और जहमार हैमिलटन (Jahmar Hamilton) इस मैच में डेब्यू करेंगे. कॉर्नवाल को मिगुएल कमिंस की जगह पर टीम में शामिल किया गया है. कॉर्नवाल 6 फुट 5 इंच के हैं. उनका वजन 140 किलोग्राम है. इसके साथ ही वह पहले खिलाड़ी हैं जो इतने ज़्यादा वजन के साथ अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने उतर रहे हैं.

कॉर्नवाल ने ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर वारविक आर्मस्ट्रॉन्ग (133-139 किलोग्राम) का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 26 वर्षीय कॉर्नवाल ने अब तक 55 फर्स्ट क्लास मैच में 260 विकेट लिए हैं और दो हजार से ज्यादा रन बनाए हैं. भारत के खिलाफ टेस्ट में डेब्यू करते ही रहकीम दुनिया के पहले ऐसे क्रिकेटर बन गए हैं जिन्होंने इतने वजन के साथ टेस्ट क्रिकेट में (या क्रिकेट के किसी भी प्रारूप में) डेब्यू किया हो. क्रिकेट के इतिहास में सबसे वजनी खिलाड़ी की सूची में बरमूडा के खिलाड़ी ड्वेन लेवेरोक का नाम शीर्ष पर है. लेवेरोक ने साल 2007 के वर्ल्ड कप में क्रिकेट खेला था और उस दौरान उनका वजन 127 किलो ग्राम था. रहकीम घरेलू क्रिकेट में भी शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं. हाल ही में इंडिया-ए के खिलाफ उन्होंने अपने ऑल राउंडर प्रदर्शन से सबको प्रभावित भी किया है.

INDvsWI: मयंक और कोहली ने संभाली पारी, पहले दिन का खेल खत्म, जानिए क्या है मैच का हाल

इसी दौरान दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भारत ने 5 विकेट की नुकसान पर 264 रन जोड़ लिए थे. मयंक अग्रवाल ने पारी को संभालते हुए 55 रन बनाए. क्रीज पर हनुमा विहारी और ऋषभ पंत दोनों मौजूद हैं. दिन का खेल खत्म होने तक दोनों ने 62 रन की साझेदारी कर ली और वेस्टइंडीज को मैच में हावी होने से रोक दिया. विहारी ने 42 रन और पंत ने 27 रन बना लिए थे.