WINDvWSA: बारिश की वजह से रद्द हुआ मैच, भारतीय महिला सीरीज में 2-1 से आगे

भारत तथा दक्षिण अफ्रीका की महिला क्रिकेट टीमों के बीच बुधवार को यहां खेला गया चौथा टी-20 मुकाबला बारिश के कारण रद्द कर दिया गया.

Published: February 21, 2018 8:32 PM IST

By India.com Sports Desk | Edited by Ratnakar Pandey

India Women vs South Africa Women Rain abandons 4th T20 international | WINDvWSA: बारिश की वजह से रद्द हुआ मैच, भारतीय महिला सीरीज में 2-1 से आगे
भारतीय महिला क्रिकेट टीम (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारत तथा दक्षिण अफ्रीका की महिला क्रिकेट टीमों के बीच बुधवार को यहां खेला गया चौथा टी-20 मुकाबला बारिश के कारण रद्द कर दिया गया. भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. मेजबान टीम ने 15.3 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 130 रन बनाए थे कि बारिश आ गई और फिर जाने का नाम नहीं लिया.

Also Read:

IPL2018: कोलकाता का यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल, टीम की मुश्किलें बढ़ीं

लम्बे इंतजार के बाद आखिरकार यह मैच रद्द कर दिया गया. खेल रोके जाने तक लेजल ली 58 तथा मिग्नॉन डू प्रीज दो रनों पर नाबाद थीं. इसके अलावा कप्तान डेन वान नीरकर्क ने 55 रनों की पारी खेली. भारत की ओर से दीप्ति शर्मा ने दो विकेट लिए. पांच मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से आगे है. अब भारत कम से कम यह सीरीज गंवा नहीं सकती. मेजबान टीम अगर पांचवां मैच जीत भी जाती है तो यह सीरीज 2-2 की बराबरी पर समाप्त होगी.

भारत के इंग्लैंड दौरे के लिए पुजारा का मास्टर प्लान, सीरीज से पहले यहां करेंगे तैयारी

बता दें कि इस सीरीज का पहला मैच भारतीय महिला टीम ने 7 विकेट से जीत लिया था. दूसरा मैच भी भारतीय महिला टीम ने 9 विकेट से जीत लिया था. वहीं तीसरा टी-20 मैच दक्षिण अफ्रीका ने जीता. चौथा मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया है. लिहाजा आखिरी मुकाबले में दोनों टीमों के ऊपर जीत का दबाव होगा. इस सीरीज का पांचवां और आखिरी मुकाबला 24 फरवरी को केपटाउन में खेला जायेगा. फिलहाल भारतीय महिला टीम 2-1 से आगे हैं. (एजेंसी इनपुट के साथ)

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें खेल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: February 21, 2018 8:32 PM IST