नई दिल्ली: वेस्टइंडीज़ (West Indies Tour 2019) के खिलाफ सीरीज खेलने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) अमेरिका पहुंच चुकी है. 3 अगस्त को भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच पहला टी-20 मैच खेला जाएगा. ये तीन मैचों की सीरीज होगी. इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो पोस्ट की. इस तस्वीर के पोस्ट होने के बाद फैंस ने सवालों की झड़ी लगा दी. सबसे ज़्यादा पूछा जाना सवाल ये कि आखिर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कहां हैं?

इतने बिगड़ गए रिश्ते! रोहित शर्मा ने कोहली के बाद अब अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

IND vs WI: रोहित शर्मा से अनबन पर विराट कोहली के जवाब के बीच में रवि शास्‍त्री ने कही ये बात

दरअसल, विराट कोहली ने आज सुबह एक फोटो पोस्ट की. इस फोटो में विराट के साथ रविंद्र जडेजा, नवदीप सैनी, श्रेयस अय्यर, खलील अहमद, क्रुणाल पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, केेएल राहुल मौजूद हैं. विराट ने इस फोटो के लिए सिर्फ ‘स्क्वॉड’ लिखा. इस तस्वीर में रोहित शर्मा नहीं हैं. ये फोटो ड्रेसिंग रूम का है.

सुनील गावस्कर ने चयनकर्ताओं को बताया ‘कठपुतली’, कहा- कोहली आखिर किसकी बदौलत हैं कप्तान?

इस फोटो के पोस्ट होने के बाद सवाल पूछे जाने लगे. फैंस सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर रोहित शर्मा कहां हैं? वो इस फोटो में क्यों नहीं हैं? भारतीय क्रिकेट टीम मैनेजमेंट के साथ ही रोहित और विराट ने अपने बीच किसी भी तरह विवाद नहीं होने की बात कही हो, लेकिन फैंस वर्ल्ड कप के दौरान दोनों के बीच आईं तनातनी की ख़बरों का का भी ज़िक्र कर रहे हैं. सवाल भी काफी मजाकिया तरीके से पूछे जा रहे हैं.

विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को बनाया जाए टीम इंडिया का कप्तान? जानें शोएब अख्तर की राय

बता दें कि वर्ल्ड कप के दौरान सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम में ‘सब कुछ सही नहीं’ होने की ख़बरें आई थीं. ये भी कहा गया कि टीम दो गुटों में बंट गई है. वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद ये भी सवाल उठा कि विराट कोहली टीम के कप्तान क्यों हैं? रोहित शर्मा को कप्तान होना चाहिए. इन चर्चाओं को बल तब मिला जब कुछ दिन पहले ही रोहित शर्मा ने विराट कोहली के साथ ही उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था.

इसके बाद बढ़ती चर्चा के बीच दोनों ने बयान देना पड़ा कि उनके बीच कोई दिक्कत नहीं है. ये कयास और अफवाहें झूठी हैं. हालांकि इससे पहले बीसीसीआई (BCCI) एक अधिकारी ने ये खुलासा किया था कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है.