टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले तीसरे और अंतिम टी-20 मैच से पहले ट्वीटर पर खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं. ट्विटर पर बीसीसीआई के एक नए पोस्ट के बाद बिना वजह ही शास्त्री एक बार फिर लोगों के सामने मजाक का पात्र बन गए हैं. हालही में, बीसीसीआई ने अपनी आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भारतीय पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ के साथ भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री की एक तस्वीर साझा की थी. इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया, ” जब भारतीय क्रिकेट के दो महान खिलाड़ी मिलते हैं”. इस तस्वीर के पोस्ट होते ही लोगों ने इस तस्वीर को ट्रोल करते हुए रवि शास्त्री की फजीहत कर दी. द्रविड़ को ‘महान’ की उपाधि देने से किसी को कोई गुरेज नही हुआ मगर शास्त्री को इस लकब से नवाजने पर क्रिकेट प्रेमियों ने भारतीय मुख्य कोच की फिरकी लेनी शुरू कर दी.

हालांकि, पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ शुक्रवार को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में रविवार को खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम टी-20 मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के प्रैक्टिस सेशन में नजर आए थे. भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. धर्मशाला में होने वाला पहला टी-20 मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था और मोहाली में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में भारत ने शानदार जीत हासिल की थी.

ये रहें कुछ ट्वीट्स :

द्रविड़, दुनिया भर में सबसे अधिक प्रशंसित क्रिकेटरों में से एक हैं. वे अपने आचरण और असाधारण क्रिकेट की उपलब्धियों की वजह से एक अलग मुकाम रखते हैं. वहीं रवि शास्त्री के नेतृत्व में भारत ने तीनों प्रारूपों में वेस्टइंडीज को हराया और वर्तमान में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी- 20 घरेलू श्रृंखला में 1-0 से आगे है.