नई दिल्ली। वनडे सीरीज पर कब्जा करने के बाद भारत बुधवार से शुरू हो रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भी जीत हासिल कर न्यूजीलैंड के खिलाफ खेल के सबसे छोटे फॉर्मेट में अपना रिकार्ड सुधारने पर होंगी. दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में खेले जाने वाले मैच से पहले कप्‍तान विराट कोहली ने प्लेयर्स को रिलैक्‍स करने का अवसर दिया.

कोहली ने दिल्ली स्थित अपने रेस्त्रां में प्लेयर्स के साथ इन्जॉय किया. इस दौरान वहां महेंद्र सिंह धोनी, शिखर धवन, के एल राहुल, जसप्रीत बुमराह, दिनेश कार्तिक और अक्षर पटेल भी मौजूद थे. इनमें से कई खिलाड़ियों ने पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. इस नाइट-आउट के लिए प्लेयर्स ने कप्‍तान कोहली को धन्‍यवाद दिया. पार्टी में कोच रवि शास्त्री ने भी शिरकत की थी.

भारत इस सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ ही तीन मैचों की वनडे सीरीज जीत कर आ रहा है. ऐसे में मौजूदा फॉर्म को देखें तो मेजबान टीम का पलड़ा ही किवी टीम पर भारी लग रहा है. लेकिन खेल के इस प्रारूप में किवियों ने हमेशा ही भारत को शिकस्त दी है. 

मयंती लैंगर ने सुरेश रैना से मांगा Wi-fi पासवर्ड, फैंस ने दिए मजेदार जवाब

मयंती लैंगर ने सुरेश रैना से मांगा Wi-fi पासवर्ड, फैंस ने दिए मजेदार जवाब

टी-20 विश्व कप और अन्य सीरीज मिलाकर भारतीय टीम कभी भी न्यूजीलैंड से टी-20 मैच नहीं जीत पाई. वनडे सीरीज में भी उसने भारत को अच्छी खासी टक्कर दी थी. ऐसे में मेजबान उसे हल्के में लेने की कोशिश तो बिल्कुल नहीं करेंगे.

आईएएनएस इनपुट