नई दिल्ली. रविवार की दोपहर कोलकाता के एक युवा भारतीय क्रिकेटर के लिए मौत बन कर आई. दोपहर करीब एक बजे जब कोलकाता क्रिकेट क्लब के सभी खिलाड़ी वॉर्म अप के लिए मैदान पर पहुंचे ठीक उसी वक्त आसमान से गिरी बिजली ने 21 साल के क्रिकेटर देवव्रत पाल की जान ले ली. देवव्रत ने एक महीने पहले ही कोलकाता क्रिकेट क्लब को ज्वाइन किया था.

वॉर्मअप के दौरान हादसा

क्लब के सचिव अब्दुल मसूद ने बताया,” सभी खिलाड़ी वॉर्मअप के बाद मैदान पर अभ्यास के लिए पहुंचे थे. लेकिन प्रैक्टिस शुरू करने के पहले ही ये हादसा हो गया. देवव्रत के ऊपर बिजली गिरने से वह बेहोश हो गया. हम लोगों ने उसे होश में लाने के लिए कई प्रयास किए. हमने उसका सीपीआर (कार्डियोपल्मोनरी रिससिएशन) किया पर सुधार नहीं हुआ तो उसे रामकृष्ण मिशन सेवा प्रतिष्ठान ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.”

मौत की बिजली

हॉकी मैच के दौरान गिरी बिजली, 3 मरे, 2 घायल

हॉकी मैच के दौरान गिरी बिजली, 3 मरे, 2 घायल

बता दें कि आम दिनों की तरह ही विवेकानंद पार्क में कोलकाता क्रिकेट क्लब के खिलाड़ी प्रैक्टिस करने पहुंचे थे. लेकिन उसी वक्त वहां बारिश होने लगी. बारिश की वजह से जब खिलाड़ी मैदान पर लौट रहे थे ठीक उसी समय देवव्रत पर बिजली गिर गई और उसकी मौत हो गई. देवव्रत की मौत पर उसकी मां का बुरा हाल है. उसकी मां चंदना पाल को यकीन ही नहीं हो रहा कि उनका बेटा देवव्रत इस दुनिया में अब नहीं रहा.