नई दिल्ली. भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने एक और संगीन आरोप लगाया है. हसीन जहां ने कहा है कि शमी ईद के बाद ब्याह रचाने वाले हैं. ये शादी ईद के 5 दिन बाद होगी. हसीन जहां के मुताबिक शमी का निकाह जिस लड़की से होना है वो उनके अपने बड़े भाई की साली है. शमी की पत्नी ने अपने बयान में कहा, ” शमी अपनी पत्नी की बहन से निकाह करने वाले हैं. उन्होंने तलाक लेने के लिए मुझे पैसों का ऑफर दिया है. शमी ईद के 5 दिन बाद शादी करेंगे.”

शमी ने आरोपों को किया खारिज

हालांकि, शमी ने अपनी पत्नी के नए आरोपों को पूरी तरह से खारिज कर दिया है. एक इंटरव्यू में शमी ने कहा, “मैं अपनी पहली शादी की वजह से इतनी परेशानी झेल रहा हूं. आपको क्या लगता है कि मैं दूसरी शादी करूंगा. हसीन जहां ने मुझ पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं और ये उनमें से ही एक है. ” हालांकि, शमी ने हंसी के लहजे में ये जरूर कहा कि मजाक-अगर वो दूसरी शादी करेंगे तो हसीन जहां को भी उसमें शिरकत करने का न्योता देंगे.”

हसीन जहां ने लगाए कई आरोप

बता दें कि हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर अवैध संबंधों, मैच फिक्सिंग जैसे कई संगीन आरोप लगाए थे. हसीन जहां ने कोलकाता में शमी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी. शमी के खिलाफ शिकायत के बाद BCCI ने शमी के खिलाफ मैच फिक्सिंग से जुड़ी जांच की, जिसमें सभी आरोप बेबुनियाद पाए गए थे.