नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर ऋषि धवन ने फैशन डिजाइनर दीपाली चौहान से शादी कर ली है. दीपाली मॉडल भी रह चुकी हैं. दीपाली भी ऋषि धवन की तरह हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं. दोनों ने हिमाचल प्रदेश में ही शादी की है. ऋषि धवन टीम इंडिया के हिस्सा रहे हैं. वह हिमाचल प्रदेश की रणजी टीम के साथ ही आईपीएल में मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाईट राइडर्स, किंग्स इलेवन पंजाब के लिए भी खेल चुके हैं.

ऋषि धवन ने हिमाचल में ही शादी की है. शादी में करीबी दोस्तों, रिश्तेदारों को ही बुलाया गया था. कोई वीवीआईपी इसमें शामिल नहीं हुआ. बताते हैं कि ऋषि धवन के प्यार की शुरुआत करीब आठ साल पहले हुई थी. 19 फरवरी, 1990 को हिमाचल प्रदेश के मंडी में जन्मे ऋषि धवन करीब आठ साल पहले मीका सिंह के कार्यक्रम में गए हुए थे. मीका सिंह का स्टार नाइट कार्यक्रम एक मेले में था. इस दौरान दीपाली चौहान भी अपनी सहेलियों के साथ मेले में थीं. इसी दौरान दोनों की मुलाक़ात हुई. दोनों में जान-पहचान, दोस्ती हुई और ये रिश्ता प्यार में बदल गया.

ऋषि टीम इंडिया खेल चुके हैं. दीपाली मॉडल हैं.

ऋषि की उम्र उस समय सिर्फ 20 साल की थी. उन्होंने तभी ही दीपाली को जीवनसाथी बनाने का फैसला कर लिया. पिछले साल ही ऋषि और दीपाली ने सगाई की थी. अब मुलाकात के आठ साल बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए. दीपाली फैशन डिजाइनर हैं. वह मॉडल भी रह चुकी हैं.

 

शादी के बंधन में बंधने के बाद ऋषि धवन ने कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. उन्होंने लिखा है कि आखिरकार वह दिन आ ही गया, जब मैंने खूबसूरत लड़की से शादी कर ली है. दीपाली चौहान, मैं आपसे बहुत सारा प्यार करूंगा. लोग ऋषि और दीपाली को शुभकामनाएं दे रहे हैं. आलराउंडर धवन टीम इंडिया में वापसी की कोशिश कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

Finally the day has come, got hitched with the most beautiful girl @deepz_chauhan05 , lots nd lots of love to you

A post shared by Rishi Dhawan (@rishidhawan19) on

ऋषि धवन 2016 में टीम इंडिया में शामिल हुए थे. उन्होंने तीन एक दिवसीय व एक 20-20 मैच खेला है. ये मैच उन्होंने ऑस्ट्रेलिया व जिम्बाम्वे के खिलाफ खेले थे. वह राइट हैंड बैट्समैन व मीडियम पेसर हैं.

 

View this post on Instagram

 

Blessed

A post shared by (@deepz_chauhan05) on