नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन, अर्जुन कपूर और वरुण धवन जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने 2018 इंटरकोंटिनेंटल कप में केन्या पर भारत की जीत का जश्न मनाया. उन्होंनेअपने 100वें अंतर्राष्ट्रीय खेल में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए कप्तान सुनील छेत्री की प्रशंसा की. उन्होंने दो बार स्कोर किया, इसके लिए उन्हें ‘लेजेंड’ और ‘लीडर’ करार दिया गया. भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने अपने करियर के 100वें अंतर्राष्ट्रीय मैच में दो शानदार गोल दागकर भारत को सोमवार को हीरो इंटरकोंटिनेंटल कप के अपने दूसरे मैच में केन्या पर 3-0 से शानदार जीत दिलाई. Also Read - बॉलीवुड के इन अभिनेताओं की पत्नियों के पास है खूब पैसा, पति से हैं एक कदम आगे

Also Read - इन अभिनेताओं की पत्नियां बिजनेस में कमाती हैं मोटी रकम, अपने पति से भी अधिक है कमाई

भारत की इस जीत के बाद बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर, वरुण धवन और अभिषेक बच्चन के साथ कई एक्टर्स ने ट्वीट कर बधाई और सराहना की. अर्जुन कपूर ने लिखा, ”लड़कों के लिए रास्ता! यह भारत के लिए एक शानदार मैच था! सुनील छेत्री, आपके 100वें मैच में दो बार स्कोरिंग सरल काम में से एक है .. क्या प्रदर्शन रहा!” Also Read - खेतों में धान की रोपाई कर रहा भारत का FIFA U-17 World Cup का पूर्व कप्तान, जानिए पूरी डिटेल

बारिश और खचाखच भरे स्टेडियम में कप्तान सुनील छेत्री के गोल से भारत ने कीनिया को 3-0 से हराया

वहीं वरुण धवन ने सुनील छेत्री के गोल की तारीफ करते हुए लिखा, ”टीम इंडिया के लिए बड़ी जीत और कप्तान सुनील छेत्री का वो खूबसूरत गोल. टीम ने बहुत अच्छा किया, गर्व है.” 

प्रो कबड्डी लीग में जयपुर पिंक पैंथर्स टीम के मालिक और एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान की तारीफ की. उन्होंने लिखा, ”और आप जानते हैं कि उन्हें स्कोर करना था! सुनील छेत्री के कप्तान, नेता, किंवदंती टीम इंडिया 3-0 केन्या द्वारा महान जीत. वह स्कोर करेगा. नीले रंग पर .. अगले लड़के पर.”

पिच पर ‘आग’ उगलने के लिए तैयार हैं राशिद खान, बताया क्यों होगा ‘सब्र का इम्तिहान’

आयुष्मान खुराना ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा, ”केन्या के खिलाफ 3-0 से अद्भुत जीत के लिए भारतीय फुटबॉल टीम को बधाई. सुनील पर गर्व है. आप सभी को प्यार, प्रशंसा, सम्मान और हां, स्टेडियम भरे हैं.”

अरमान मलिक ने लिखा, ”केन्या के खिलाफ बड़ी जीत के लिए कप्तान सुनील और भारतीय फुटबॉल टीम को बधाई. आपका 100वां अंतरराष्ट्रीय मैच हमेशा भारतीय खेल इतिहास की शान बढ़ाएगा.”

बता दें कि भारतीय टीम ने इस जीत से पहले चीनी ताइपे को 5-0 से हराया था और अब लगातार दो जीत के साथ इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गई है.