नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने नए साल पर अपनी पत्नी अनुष्का के साथ एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो को शेयर कर दोनों ने लिखा, ‘सभी को एक खुश  स्वस्थ्य और समृद्ध नए साल की बधाई! सभी को प्यार.’ बता दें, बुधवार को यह कपल मुंबई से साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हुआ था. विराट कोहली शादी के बाद पहली बार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 जनवरी को मैच खेलने की तैयारी कर रहे हैं.

वहीं अनुष्का शर्मा भी विराट के साथ दक्षिण अफ्रीका में ही समय बिता रही हैं. दोनों पिछले महीने ही शादी के बंधन में बंधे थे. विराट-अनुष्का की शादी से जहां उनके फैंस काफी खुश नजर आए, वहीं कई लड़कियों के दिल भी टूट गए. अनुष्का और विराट ने करीब चार साल तक एक दूसके को डेट किया और उसके बार शादी का फैसला लिया. यह भी पढ़ें: इटली के जिस रिसॉर्ट में हुई विराट-अनुष्का की शादी, जान लीजिए उसका एक दिन का किराया..

लेकिन अनुष्का वह पहली लड़की नहीं थी, जिसे विराट ने डेट किया बल्कि उनसे पहले भी विराट कई लड़कियों को डेट कर चुके हैं. विराट ने 2013 में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पहली डेट का जिक्र किया. 2013 में आईपीएल पार्टी के दौरान कोहली ने बताया कि जब वह अपनी पहली डेट पर गए तो पांच मिनट बाद ही वहां से भाग निकले.

वाक्या कुछ ऐसा था कि जिस लड़की के साथ विराट पहली बार डेट पर गए थे, वो दिखने में खूबसूरत नहीं थी. इसके बाद कोहली ने बिना देर किए वहां से निकल लेना ही सही समझा. अपने इस इंटरव्यू में विराट ने कई दिलचस्प और पर्सनल खुलासे किए हैं.  विराट के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से 2 मिनट के लिए बात करना उनके लिए बेहद खास पल था.