इंडियन वेल्स टूर्नामेंट के नाम से मशहूर बीएनपी पारीबास ओपन की शुरुआत बुधवार से होनी थी लेकिन अब कोरोनावायरस के बढ़ते दुष्प्रभाव के कारण इसे स्थगित कर दिया गया है। टूर्नामेंट के आयोजक-रिवरसाइड काउंटी कम्यूनिटी ऑफ इंडियन वेल्स ने काउंटी अधिकारियों द्वारा एक मरीज के कोरोना वायरस से पीड़ित होने की पुष्टि होने के साथ पब्लिक हेल्थ इमरजेंसी घोषित किए जाने के बाद ये फैसला लिया। Also Read - कोरोना के खिलाफ जंग में रोहित शर्मा ने दिया बड़ा योगदान, कहा- देश को फिर से पैरों पर खड़ा करना है

भारतीय टेनिस स्टार सुमित नागल (Sumit Nagal) को इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेना था लेकिन अब वो आयोजकों के इस फैसले से नाराज दिखाई दे रहे हैं। नागल ने कहा है कि आयोजकों का फैसला काफी देरी से आया है। Also Read - Monalisa Bold Photos: जवां दिलों की धड़कन Monalisa की ये है टॉप 13 बोल्ड तस्वीरें

नागल ने ट्वीट किया, “आप इतना करीब आकर इस टूर्नामेंट को स्थगित नहीं कर सकते। रविवार रात तक इंतजार की जरूरत क्यों पड़ी? मुझे लगता है कि ये खिलाड़ियों को परेशान करने के लिए किया गया है। आपने इंतजार किया कि सब आ जाएं और फिर उनका स्वागत किया जाए और फिर टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया जाए।”

स्पेनिश टेनिस स्टार राफेल नडाल(Rafael Nadal)  ने टूर्नामेंट के स्थगित होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। नडाल ने कहा है कि दुनिया भर में हालात खराब हैं और ऐसे में हम स्थिति के जल्द से जल्द सामान्य होने और सबके स्वस्थ रहने की उम्मीद कर सकते हैं।

स्पेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी ने लिखा, “आप सभी ने अब तक खबर पढ़ ही ली होगी। इंडियन वेल्स स्थगित हो गया है। हम यहां हैं और ये फैसला कर रहे हैं कि आगे क्या करना है। ये दुख की बात है कि दुनिया भर में इस तरह की स्थिति है। उम्मीद है कि जल्द कोई उपाय ढूंढ लिया जाएगा। आप सभी स्वस्थ और सुरक्षित रहें।”