नई दिल्ली. दिल्ली के पालम ग्राउंड पर U-23 महिलाओं का T20 मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला अरुणाचल प्रदेश और हिमाचल प्रदेश की टीमों के बीच था. इस मुकाबले में अरुणाचल प्रदेश की टीम सिर्फ 14 रन पर ढेर हो गई. मतलब ये कि मैच में फेंके गए ओवर्स से सिर्फ 3 रन ज्यादा बने. नतीजा ये हुआ हिमाचल प्रदेश ने आसानी से 10 विकेट की बड़ी जीत हासिल कर ली.

11 ओवर, 14 रन… ऑल आउट

पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी अरुणाचल प्रदेश की महिलाओं ने अपनी पारी में 11 ओवर खेले लेकिन स्कोर बोर्ड पर वो सिर्फ 14 रन ही जोड़ सके. टीम के 10 में से 7 बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके और जिस बल्लेबाज ने सबसे ज्यादा 8 रन अपनी टीम के लिए स्कोर किए वो 9वें नंबर के बल्लेबाज यानी एक टैलेंडर थी. अरुणाचल की पारी की इकलौती बाउंड्री भी नबम यापू नाम के उसी टैलेंडर बल्लेबाज के बल्ले से निकले.

अब जब लक्ष्य मैच में फेंके जाने वाले कुल ओवर्स से कम हो तो जीत तो पक्की होती ही है. उम्मीद के मुताबिक हिमाचल प्रदेश ने भी सिर्फ 8 गेंदों में ही जीत के इस लक्ष्य को हासिल कर लिया.

एक दिन पहले चीन भी 14 रन पर ढेर

ठीक एक दिन पहले महिलाओं के इंटरनेशनल T20 मुकाबले में चीन की टीम भी UAE के खिलाफ खेले मैच में 14 रन पर ढेर हो गई थी. 204 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चीन की टीम घंटे भर के अंदर 14 रन पर ऑल आउट हो गईं. ये इंटरनेशनल T20 में किसी भी टीम का सबसे लोएस्ट टोटल हैं.