टी-20 सीरीज जीत से उत्साहित भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार से बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगी. होल्कर स्टेडियम में खेले जाने वाले टेस्ट मैच से पहले मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) के मुख्य क्यूरेटर ने कहा है कि पांच दिवसीय मुकाबले के लिए जीवंत विकेट तैयार किया गया है.

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गल एडम गिलक्रिस्ट ने हरभजन सिंह की गेंदों को लेकर दिया बड़ा बयान

एमपीसीए के मुख्य क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान ने बुधवार को कहा, ‘हमने टेस्ट क्रिकेट की जरूरतों के मुताबिक जीवंत विकेट बनाया है. इस विकेट में गेंदबाजों और बल्लेबाजों, दोनों की मदद के लिए कुछ न कुछ है.’

उन्होंने कहा, ‘हमें उम्मीद है कि भारत-बांग्लादेश टेस्ट में दर्शकों को दोनों टीमों के बीच अच्छी टक्कर देखने को मिलेगी.’

बहरहाल, मैच से एक दिन पहले हल्के बादलों का डेरा रहा जिनकी सूरज के साथ लुका-छिपी चलती रही. दोनों टीमों ने मौसम के इसी सूरते-हाल के बीच अभ्यास किया.

‘बारिश से निबटने को हमारे पास पुख्ता इंतजाम’

चौहान ने कहा, ‘अगर टेस्ट मैच के दौरान बारिश होती है, तो हम इससे निपटने के लिए तैयार हैं. बारिश के असर से मैदान को बचाने के लिये हमारे पास तमाम इंतजाम हैं.’

इस बीच, मौसम विभाग के एक अधिकारी ने पूर्वानुमान जताया कि पांच दिवसीय टेस्ट मैच के दौरान शहर के आकाश में बादल छाये रहने का सिलसिला बरकरार रह सकता है. लेकिन फिलहाल बारिश के आसार नहीं हैं.

दीपक चाहर के बारे में आकाश चोपड़ा के इस 9 साल पुराने ट्वीट ने इंटरनेट पर मचा दिया है हंगामा, खूब हो रहा है वायरल

उन्होंने बताया कि अगले पांच दिनों के दौरान शहर में दिन और रात के तापमान स्थिर रहने का अनुमान है. हालांकि, हवा चलने पर इनमें मामूली बदलाव दर्ज किया जा सकता है.