फेस मास्‍क पहनकर मैदान में आए ऑस्‍ट्रेलियाई फैन्‍स, CA ने कुछ यूं लिए मजे

सिडनी टेस्‍ट के बाद ब्रिसबेन में भी भारतीय टीम पर मैदान में नस्‍लीय टिप्‍पणी की गई.

Updated: January 16, 2021 8:03 AM IST

By Sandeep Gupta

India vs Australia, racial comment, face mask
India vs Australia Twitter

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच जारी ब्रिसबेन टेस्‍ट में मेजबान देश के दर्शकों का दुर्व्यवहार लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. सिडनी के  बाद ब्रिसबेन में भी ऑस्‍ट्रेलियाई फैन्‍स की तरफ से नस्‍लीय टिप्‍पणी की गई. यह मामला शनिवार को और गंभीर हो गया जब पहचाने जाने से बचने के लिए कोविड-19 की आड़ में ऑस्‍ट्रेलियाई फैन्‍स फेस मास्‍क (Face Mask) लगाकर नजर आए.

Also Read:

ब्रिसबेन टेस्‍ट (India vs Australia) के पहले दिन मोहम्‍मद सिराज और वाशिंगटन सुंदर पर नस्‍लीय टिप्‍पणी की गई थी, जिसकी शिकायत भारतीय टीम ने तुरंत अंपायर्स से की थी. क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शनिवार सुबह एक वीडियो शेयर किया गया. इस वीडियो में कुछ फैन्‍स कोरोना से बचने की आड़ में फेस मास्‍क लगाकर मैदान में नजर आ रहे हैं. उनके हाथ में बीयर के गिलास हैं. वीडियो के साथ कैप्‍शन में लिखा गया, “ब्रिसबेन का व्‍यवहार पूरी तरह से नॉर्मल है.”

इस वीडियो पर बड़ी संख्‍या में भारतीय फैन्‍स भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि मैं उम्‍मीद करता हूं कि नस्‍लीय टिप्‍पणी करने के बाद पकड़े जाने से बचने के लिए ये एक तरीका नहीं होगा. इसी तरह एक अन्‍य भारतीय फैन ने कहा कि बीयर पीने के लिए तो मास्‍क हटाना ही होगा और फिर चेहरा पहचाना जाएगा.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें खेल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 16, 2021 7:30 AM IST

Updated Date: January 16, 2021 8:03 AM IST