बेंगलुरु: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच रविवार को एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिला जिसमें टीम इंडिया ने जीत दर्ज कर सीरीज भी अपने नाम कर लिया है. टीम में बीते कुछ मैचों में कुछ बदलाव भी देखने को मिले हैं. ऐसे में भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने रविवार को केएल राहुल (Kl Rahul) के बारे में एक बयान दिया है. कप्तान कोहली ने कहा कि टीम में विकेटकीपर बैस्टमैन के रूप में के एल राहुल बने रहेंगे. Also Read - ग्रोइन इंजरी से जूझ रहे David Waner को अब क्‍यों आई Bahubali की याद, बताई वजह

उन्होंने कहा कि वह टीम में उसी तरह संतुलन बनाए रखते हैं जैसे 2003 के विश्व कप में राहुल द्रविड़ ने भूमिका निभाई थी. राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले दोनों एकदिवसीय मैचों में बल्ले का कमाल दिखाया और विकेट के पीछे भी बेहतर प्रदर्शन किया. Also Read - Tom Moody की माने तो Steve Smith नहीं बल्कि इन दो कंगारू खिलाड़ियों ने दोनों टीमों में पैदा किया अंतर

स्मिथ, वॉर्नर और लाबुशेन की मौजूदगी में ऑस्ट्रेलिया को हराकर संतुष्ट हैं विराट कोहली Also Read - भारतीय टीम से बुरी तरह नाराज हैं Brad Hogg, बोले- Steve Smith की कमजोरी का क्‍यों नहीं उठा पा रहे फायदा ?

कोहली ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में एकदिवसीय विश्व कप में चौथे पायदान के खिलाड़ी के बारे में पूछे जाने पर कहा, “मेरा मानना है कि टीम में खिलाड़ियों के स्थान को लेकर स्पष्टता नहीं होने से हमें अतीत में नुकसान हुआ. अब हम इस बात को अच्छी तरह समझते हैं, हम इसी क्रम के साथ कुछ समय तक चलेंगे और आकलन करेंगे कि यह सही है या गलत.”

उन्होंने कहा, “हम अच्छा खेल रहे हैं. टीम में कोई बदलाव नहीं है और हमने लगातार दो मैच जीते हैं. इसकी कोई वजह न खोजिए कि हमने टीम में कोई बदलाव नहीं किया. ऐसा टीम की बेहतरी के लिए किया गया.”