नई दिल्ली. सिडनी में शुरू हुआ टीम इंडिया और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया XI के बीच प्रैक्टिस मैच का पहला दिन बारिश में धुल गया. सिडनी में लगातार बारिश होती रही जिसके बाद पहले दिन का खेल रद्द कर दिया गया. मैच में एक गेंद खेलना तो दूर टॉस भी नहीं हो सका.

सिडनी के मौसम और मैदान के हालात को देखते हुए दूसरे दिन के खेल पर भी सस्पेंस के बादल मंडरा रहे हैं. दिन भर हुई बारिश की वजह से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड का आउटफील्ड को बुरी तरह से गीला है ही साथ ही वहां अगले दिन भी बारिश के आसार है.

बहरहाल, इस बीच टीम इंडिया ने विराट कोहली के नेतृत्व में जिम में जमकर वर्कआउट किया, जिसकी तस्वीर को शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिख,” बारिश के छूटने के आसार नहीं है तो क्यों न कुछ और किया जाए.”

ये जगजाहिर है कि टीम इंडिया फिटनेस को लेकर कितनी चौकस है. ऐसे में जब बारिश ने उसे ये करने का बहाना दिया तो पूरी टीम कप्तान के साथ जिम जा पहुंची.

6 दिसंबर से पहला टेस्ट

बता दें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत 6 दिसंबर से एडिलेड से होनी है. इस लिहाज से ये एकलौता अभ्यास मैच भारतीय टीम के लिए खुद की तैयारियों को परखने का बेहतरीन मौका था. लेकिन फिलहाल बारिश उसका खेल बिगाड़ती दिख रही है.