बेंगलुरू. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने भारत के खिलाफ दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में बुधवार को यहां टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया. भारत ने अपनी टीम में तीन बदलाव करके रोहित शर्मा, मयंक मार्कंडेय और उमेश यादव की जगह शिखर धवन, विजय शंकर और सिद्धार्थ कौल को अंतिम एकादश में शामिल किया है. ऑस्ट्रेलिया ने पहले मैच में जीत दर्ज करने वाली अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है. भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 9.2 ओवर में दो विकेट पर 70 रन बना लिए हैं. ओपनर केएल राहुल की धमाकेदार पारी, 26 गेंदों में 47 रन की बदौलत टीम इंडिया ने जबर्दस्त शुरुआत की. हालांकि केएल राहुल के शात दूसरे छोर पर खड़े शिखर धवन कुछ खास नहीं कर पाए और 10वें ओवर में अपना विकेट गंवा बैठे.

भारतीय टीम को पहला झटका केएल राहुल के रूप में पहला विकेट गंवाने से लगा. केएल राहुल 26 गेंद पर 47 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें कुल्टर नाइल की गेंद पर जाय रिचर्डसन ने थर्डमैन एरिया में लपका. इसके बाद शिखर धवन भी 14 रन बनाकर आउट हो गए हैं. उन्होंने कुल 24 गेंदें खेलीं. ताजा समाचार मिलने तक भारत ने 11 ओवर में 74 रन बना लिए हैं, जबकि उसके 3 खिलाड़ी आउट हो चुके हैं.

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच बुधवार शाम 7 बजे से शुरू हुआ. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला गया पहला टी-20 मैच भारत हार चुका है. यह टी-20 सीरीज दो मैचों की है. ऐसे में भारत को श्रृंखला बचाने के लिए दूसरा मैच जीतना जरूरी है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने भारत को पहले टी-20 मैच में तीन विकेट से हराया था. इस तरह वह सीरीज में 1-0 से आगे है. उसने पहला टी20 मैच जीतकर यह तय कर लिया है कि अब वह यह सीरीज नहीं हार सकता.