नई दिल्ली. इंग्लैंड के खिलाफ भारत को दूसरा टेस्ट लॉर्ड्स में खेलना है. लेकिन इससे पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने टीम इंडिया को फिसड्डी बताकर बड़ा बखेड़ा कर दिया है. आकाश चोपड़ा ने टीम इंडिया को फिसड्डी दरअसल उसकी स्लिप फिल्डिंग को लेकर कहा है. अपने ट्विटर पर उन्होंने लिखा है कि स्लिप कैच के मामले में टीम इंडिया दुनिया की सबसे फिसड्डी टीमों में से एक है, जिसके बाद टीम इंडिया के फैंस उनसे नाराज हो गए और उनकी जमकर खिंचाई शुरू कर दी. Also Read - IND vs AUS: क्‍या ऑस्‍ट्रेलिया में परिवार के साथ जा सकेंगे भारतीय खिलाड़ी, सौरव गांगुली ने दिया जवाब

आकाश चोपड़ा ने अपने शो ‘आकाशवाणी’ में जानकारी दी कि पिछले 3 सालों में टीम इंडिया ने स्लिप फील्डिंग में बेहद खराब प्रदर्शन किया है. टीम इंडिया स्लिप कैच पकड़ने के मामले में 8वें नंबर पर है. बता दें कि साल 2015 के बाद से टीम इंडिया ने स्लिम में 47 कैच छोड़े हैं और सिर्फ 38 पकड़े हैं. ओवरऑल स्लिप कैचिंग में टीम इंडिया को महज 67 फीसदी कामयाबी मिली है. इस मामले में 97 फीसदी कामयाबी के साथ न्यूजीलैंड नंबर 1 टीम है.

लंदन में इंडियन हाई कमीशन ने रखी टीम इंडिया के लिए डिनर पार्टी, अनुष्का शर्मा हुईं ट्रोल

अभ्यास खूब पर नतीजा चूर!

एजबेस्टन टेस्ट में भारतीय टीम ने विकेट के पीछे 4 कैच टपकाए थे. शिखर धवन ने स्लिप में दो और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने एक कैच छोड़ा. विकेटकीपर दिनेश कार्तिक से भी एक कैच छूटा था. प्रैक्टिस सेशन में टीम इंडिया स्लिप कैच पकड़ने का अभ्यास तो खूब करती है पर जब मुकाबले में उसे पकड़ने की बारी आती है तो वो ज्यादातर मौकों पर चूक जाते हैं.