नई दिल्ली. ट्रेंट ब्रिज टेस्ट में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 203 रनों से हराया. इस हार की कसक पूरी इंग्लिश टीम के चेहरे पर दिखाई दी. तो वहीं, इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर भी अपनी टीम की इतनी बड़ी हार देखकर सदमें में है. इंग्लैंड की हार ने ट्रेंट ब्रिज टेस्ट से कमेंट्री कर रहे इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को भी हिलाकर रख दिया है. वो इस हार से गहरे गम में डूब गए, जिससे उबरने के लिए उन्हें मसाज का सहारा लेना पड़ा. वॉन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो किसी मसाज सेंटर में बॉडी मसाज लेते दिख रहे हैं.

Only way to get over a England Test loss !!!!!! #OnOn #ENGvIND

A post shared by Michael vaughan (@michaelvaughan) on


  हार के बाद मसाज

तस्वीर में साफ है कि वॉन बॉडी मसाज किसी महिला के जरिए ले रहे हैं. इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने इस मसाज को लेने की वजह भी बताई है, जिसके मुताबिक उन्होंने टीम इंडिया से हारने से दुखी होने की बात स्वीकारी है.

जो रूट ने बेस्ट बल्लेबाज का विवाद किया खत्म, विराट कोहली को बताया सर्वश्रेष्ठ

ट्रेंट ब्रिज में ऐसे जीता भारत

बता दें कि ट्रेंट ब्रिज टेस्ट में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 521 रन का टारगेट दिया था. लेकिन, इंग्लैंड की टीम सिर्फ 317 रन ही बना सकी और मुकाबला 203 रन से हार गई. भारत की इस जीत से सीरीज में इंग्लैंड की लीड भी घटकर 1-2 की हो गई है. इस मैच में भारत के लिए विराट कोहली ने दोनों पारियों को मिलाकर 200 रन बनाए तो वहीं पांड्या ने पहली पारी जबकि बूमराह ने दूसरी पारी में 5-5 विकेट लिए.