नई दिल्ली. विराट एंड कंपनी को लॉर्ड्स मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट खेलना है. इस टेस्ट मैच के लिए पूरी भारतीय टीम लंदन में है. अब जब मौका भी था और दस्तूर भी तो भारतीय उच्चायोग ने भी अपने देश की टीम के लिए शानदार डिनर पार्टी का आयोजन किया. इस डिनर पार्टी में पूरे भारतीय खिलाड़ियों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया. इंडियन हाई कमीशन में टीम इंडिया इस शानदार अंदाज की तस्वीर बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. Also Read - IPL 2020: कप्तान कोहली ने बताया- आखिरी समय पर लिया था सिराज को नई गेंद देने का फैसला

तस्वीर से साफ है कि पार्टी में सिर्फ विराट और उनकी टीम ही नहीं थी बल्कि अनुष्का शर्मा ने भी शिरकत की थी. लेकिन, इस एक तस्वीर को लेकर अनुष्का जमकर ट्रोल हो रही हैं. दरअसल, इसमें अनुष्का फ्रंट लाइन में हैं वो ठीक है लेकिन रहाणे का सबसे पीछे होना ट्रोलर को रास नहीं आ रहा.

लोगों को ये बात भी हजम नहीं हो रही कि BCCI ऐसे आधिकारिक दौरों पर किसी खिलाड़ी को पत्नी को ले जाने की इजाजत कैसे दे सकता है.

वहीं एक ट्रोलर ने अनुष्का को ये मैसेज दिया है कि प्लीज हर जगह टीम इंडिया के साथ आईटम गर्ल बनकर मत फिरो. वहीं कुछ ने तो अगले मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में भी उनकी जगह पक्की कर दी है.

वैसे बता दें कि इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया के किसी भी क्रिकेटर को अपनी वाइफ रखने की इजाजत BCCI की ओर से नहीं है. सिर्फ एक अनुष्का ही हैं जो विराट के साथ लगातार घमूती नजर आ रही हैं.