नई दिल्ली. इंग्लैंड में टीम इंडिया की टेंशन कम होने वाली है. विराट कोहली की मुसीबतों पर विराम लग सकता है. हो सकता है कि जो हाल विराट एंड कंपनी का पहले बर्मिंघम और फिर लॉर्ड्स में हुआ वो ट्रेंटब्रिट टेस्ट में देखने को न मिले. दरअसल, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि 0-2 से पिछड़ने के बाद टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया को जिस तेज गेंदबाज की जरुरत थी वो खिलाड़ी इंजरी को हराकर फुली फिट हो चुका है और अब प्लेइंग XI में शामिल होने को बेताब भी है. जी हां, हम बात कर रहे हैं जसप्रीत बुमराह की जो अपनी इंजरी से उबर चुके हैं और इंग्लैंड के खिलाफ ट्रेंटब्रिज टेस्ट में खेलने को तैयार भी हैं. Also Read - #SundaySocialMediaCheck: केएल राहुल ने बदला हेयरस्टाइल; रोहित ने उड़ाया प्रज्ञान ओझा का मजाक

Also Read - रोहित शर्मा को टी20 टीम का कप्तान बनाए जाने के पक्ष में है ये पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज

ट्रेंटब्रिज टेस्ट से पहले इंजरी को कहा गुडबाय Also Read - विराट कोहली, एबी डिविलियर्स को साथ खेलते देखना सपने जैसा : जोस बटलर

भारतीय तेज गेंदबाज बूमराह को अंगूठे में चोट लगी थी. इस चोट की वजह से वो पहले T20 और फिर वनडे सीरीज से बाहर हो गए थे. हालांकि, इस दौरान वो टीम के साथ बने रहे. इंजरी होने के बावजूद बूमराह को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए चुनी गई टीम इंडिया में भी शामिल किया गया. जहां वो पहले दो टेस्टों में ड्रेसिंग रूम में बैठे अपनी टीम की हार का तमाशा देखते रहे. लेकिन नॉटिंघम में खेले जाने वाले ट्रेंटब्रिज टेस्ट में ऐसा नहीं होगा.

कोहली को लगा बड़ा झटका, इंग्लैंड के खिलाफ हार का भुगतना पड़ा ये खामियाजा

ट्रेंटब्रिज में खेलेंगे बूमराह

खबरों के मुताबिक, भारतीय टीम मैनजमेंट ने इंग्लैंड के खिलाफ ट्रेंटब्रिज टेस्ट में टीम के हालात और जरूरत को देखते हुए बूमराह के खेलने को अभी से ही हरी झंडी दे दी है. बता दें कि बूमराह ने अभी तक सिर्फ 3 टेस्ट खेला है, जिसमें उन्होंने 14 विकेट चटकाए हैं. ये तीनों टेस्ट और 14 विकेट बूमराह ने साउथ अफ्रीका दौरे पर लिए थे.

साउथ अफ्रीका ‘हीरो’ दिलाएगा इंग्लैंड में जीत?

इंग्लैंड में टीम इंडिया की नांव मंझधार में फंसी है, जहां एक और हार की कीमत उन्हें अब सीरीज गंवाकर चुकानी पड़ सकती है. ऐसे में विराट सहित पूरी टीम को बूमराह से अपने साउथ अफ्रीका वाले रिकॉर्ड को इंग्लैंड में भी दोहराने की उम्मीद होगी.