नई दिल्ली. इंग्लैंड में विराट कोहली का डंका बज रहा है. उनके बल्ले से रन बरस रहे हैं. शतक फूट रहे हैं. विराट के तेवर के इंग्लिश गेंदबाजों को पानी मांगते पूरी दुनिया देख रही है. लेकिन अब विराट कोहली ने कुछ अलग कर दिखाया है. ट्रेंट ब्रिज टेस्ट में उन्होंने कुछ ऐसा कमाल किया है जिसकी वजह से उन्हें वहां खास दर्जा दिया गया है.

विराट कोहली ने जो रूट को दिखाई ‘पुरानी पिक्चर’, ले लिया बदला!

‘स्पेशल क्लब’ में विराट

विराट कोहली का नाम अब ट्रेंट ब्रिज के ऑनर बोर्ड पर जोड़ दिया गया है. ये उपलब्धि उन्हें ट्रेंट ब्रिज टेस्ट की दूसरी पारी में जमाए शतक की बदौलत हासिल हुआ है. विराट कोहली ने दूसरी पारी में 103 रन की पारी खेलते हुए टेस्ट करियर का 23वां और इंग्लैंड में अपना दूसरा शतक जड़ा था. इसके बाद विराट कोहली का नाम ट्रेंट ब्रिज में शतक जमाने वाले बाकी बल्लेबाजों के ऑनर बोर्ड पर जोड़ दिया गया, जिसकी जानकारी BCCI ने ट्वीट कर दी.

विराट के अलावा ट्रेंट ब्रिज के ऑनर बोर्ड पर ऐसा ही मुकाम हार्दिक पांड्या को भी हासिल हुआ है. पांड्या को ये जगह पहली पारी में उनके लिए 5 विकेटों के बदौलत मिली है.

विराट और पांड्या के बाद अब ट्रेंट ब्रिज के ऑनर बोर्ड पर एक और भारतीय क्रिकेटर का नाम भी जुड़ेगा और वो नाम होगा तेज गेंदबाज जसप्रीत बूमराह का, जिन्होंने दूसरी पारी में अपनी गेंदबाजी के मायाजाल में इंग्लैंड को फंसाया है.