माउंट माउंगानुई: न्यूजीलैंड के कार्यकारी कप्तान टिम साउदी मानते हैं कि भारत के खिलाफ 0-5 से सीरीज गंवाने का गम उनकी टीम को है लेकिन इस बात की खुशी है कि सभी मैचों में उनकी टीम ने भारत को टक्कर दिया. साउदी मानते हैं कि भले ही उनकी टीम 0-5 से यह सीरीज हार गई लेकिन दोनों टीमों के बीच का अंतर बहुत अधिक नहीं था.

मैच के बाद साउदी ने कहा, “एक और करीबी मैच. दुर्भाग्य से इस बार भी हम जीत नहीं सके. अगर आप भारतीय टीम को छोटा सा भी मौका देंगे तो वह उसे दोनों हाथों से लपक लेगी. मैं नहीं समझता कि दोनों टीमों के बीच बहुत बड़ा अंतर था. स्कोरलाइन कम से कम यह नहीं बताता. हमें बस कुछ चीजें सुधारने की जरूरत थी.” अब भारत को कीवी टीम के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है और साउदी इसे लेकर उत्साहित हैं.

न्यूजीलैंड को क्लीन स्वीप कर टी20I के सबसे सफल कप्तान बने विराट कोहली

साउदी ने कहा, “वनडे बिल्कुल नया फारमेट है. नए लोग साथ जुड़ेंगे. यह फॉरमेट ऐसा है, जहां हम अच्छा कर सकते हैं.” वहीं इसी दौरान भारतीय कप्तान ने विलियमसन के नेतृत्व पर उठ रहे सवालों का जवाब दिया और उन्हें न्यूजीलैंड की कप्तानी करने के लिए सबसे सही शख्स बताया.

कोहली ने कहा, “स्कोरकार्ड चाहे कोई और कहानी बयां कर रहा हो लेकिन मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड क्रिकेट बिल्कुल सही हाथों में है और वो टीम की अगुवाई करने के लिए सही है. वो उनकी कप्तानी करने के लिए एकदम, एकदम परफेक्ट है.” उन्होंने आगे कहा, “मैं उन्हें इस टीम का नेतृत्व करने के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं. वो ऐसी टीम हैं जिनके खिलाफ खेलना हम पसंद करते हैं.”