नई दिल्ली. एशिया कप के सुपर फोर मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 9 विकेट से हराया. ये पिछले 5 दिनों में चिर-प्रतिद्वन्दी पाकिस्तान के खिलाफ भारत की लगातार दूसरी जीत है. पाकिस्तान के खिलाफ मिली बैक टू बैक 2 जीत के बाद टीम इंडिया की वाह-वाही क्रिकेट वर्ल्ड में तो हो ही रही है, इस जीत का असर राजनीतिक गलियारों पर भी देखने को मिल रहा है. भारत की कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट कर टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ जीत की बधाई दी है.

कांग्रेस पार्टी ने अपने ट्वीट में टीम इंडिया को जीत की बधाई तो दी ही है साथ ही रोहित शर्मा और शिखर धवन को उनकी शानदार शतकीय पारी के लिए स्पेशल विश भी किया है.

हिंदुस्तान-पाकिस्तान की खूबसूरत हसीनाओं ने किया क्रिकेट फैंस को भिड़ने पर मजबूर!

खेल और बॉलीवुड ने भी सराहा

पाकिस्तान पर भारत की लगातार दूसरी जीत की हलचल सिर्फ राजनीतिक गलियारों में ही नहीं दिखी बल्कि बॉलीवुड और क्रिकेट वर्ल्ड ने भी इस जीत को जमकर सराहा.

पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया को मिली लगातार दूसरी जीत क्यों खास है अब जरा वो भी समझ लीजिए. इस मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 9 विकेट से हराया, जो कि विकेटों के लिहाज से भारत की पाकिस्तान पर सबसे बड़ी जीत है. इस बड़ी जीत के साथ भारत ने एशिया कप 2018 का फाइनल खेलने का लाइसेंस भी हासिल कर लिया है.