INDvWI, 3rd ODI: विशाखापत्तनम वनडे में 107 रन से जीत दर्ज कर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर चुकी भारतीय क्रिकेट टीम और मेहमान वेस्टइंडीज की टीम निर्णायक मैच के लिए गुरुवार को भुवनेश्वर पहुंच गईं.

IPL Auction: फिर ‘मिलियन डॉलर बेबी’ बने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल

सीरीज का तीसरा और अंतिम वनडे कटक के बाराबती स्टेडियम में 22 दिसंबर को खेला जाएगा. दोनों टीमों के खिलाड़ियों और प्रबंधन सदस्यों को सशस्त्र पुलिस बल की कड़ी सुरक्षा में शहर की एक होटल में ले जाया गया.

टी-20 सीरीज की तरह भारतीय टीम को पहले वनडे में हार मिली थी लेकिन विराट कोहली की अगुआई वाली टीम इंडिया ने दूसरे वनउे में जबरदस्त वापसी कर धमाकेदार जीत दर्ज की. ऐसे में निर्णायक वनडे रोमांचक हो गया है. जो टीम इस मैच को जीतेगी सीरीज उसी के नाम होगी.

IPL Auction, Round-1: इयोन मोर्गन पर लगी सबसे बड़ी बोली, नहीं बिके ये दो भारतीय

भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से अपने नाम किया था. पहले वनडे में विंडीज के ओपनर शाई होप और शिमरोन हेटमेयर ने शानदार शतकीय पारी खेली थी जबकि दूसरे वनडे में भारत की ओर से रोहित शर्मा और केएल राहुल के शतक के बाद श्रेयस अय्यर ने तूफानी अर्धशतक लगाया था. बल्लेबाजों के बाद चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने हैट्रिक सहित कुल 3 विकेट अपने नाम किए थे.