पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan) ने आज श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान किया है। 5-9 अक्टूबर तक होने वाली इस सीरीज के लिए चुने गए 16 सदस्यीय स्क्वाड में सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक (Imam Ul Haq)  का नाम शामिल नहीं है। इमाम मौजूदा वनडे सीरीज में चोट लगने की वजह से टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं।

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए पाकिस्तानी टी20 स्क्वाड में अहमद शहजाद (Ahmed Shehzad), उमर अकमल (Umar Akmal) और फहीम अशरफ (Faheem Ashraf) ने आबिद अली (Abid Ali), मोहम्मद रिजवान और इमाम की जगह ली है। शहजाद पिछले साल जून में आखिरी बार टी20 मैच में नजर आए थे। वहीं उमर 2016 के बाद से पाकिस्तान के टी20 स्क्वाड से गायब हैं। फहीम इंग्लैंड के खिलाफ मई में खेली गई वनडे सीरीज के दौरान पाक जर्सी में दिखे थे।

सोमवार को कराची में हुए दूसरे वनडे के दौरान फील्डिंग करते हुए इमाम के बाएं हाथ में चोट लग गई थी। जिसके बाद उन्हें टी20 सीरीज से बाहर रखने का फैसला किया गया है। इमाम श्रीलंका के खिलाफ बुधवार को होने वाले तीसरे वनडे मैच में भी हिस्सा नहीं लेंगे। सलामी बल्लेबाज आबिद आज के मैच में इमाम की भूमिका निभाएंगे।

वाइजैग टेस्ट: रोहित शर्मा का धमाकेदार शतक, टी तक भारत का स्कोर 202/0

श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज़ के लिए पाकिस्तान टीम: सरफराज अहमद, बाबर आजम, अहमद शहजाद, आसिफ अली, फहीम अशरफ, फखर जमान, हैरिस सोहेल, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, उमर अकमल, उस्मान शिनवारी, वहाब रियाज़।