मुंबई. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. चेन्नई अभी तक तीन मैच खेली है और तीनों में उसे जीत मिली है. वहीं, मुंबई के हिस्से में तीन में से दो में हार एक में जीत आई है.

चेन्नई की टीम ने बुधवार के मैच के लिए एक बदलाव किया है. तेज गेंदबाज मोहित शर्मा को मिशेल सैंटनर के स्थान पर टीम में जगह मिली है. वहीं, रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई की टीम ने दो बदलाव किए हैं. मयंक मारकंडे के स्थान पर राहुल चाहर को और मिशेल मैक्लेघन के स्थान पर जेसन बेहरनडॉर्फ को मौका मिला है.

दोनों टीमों के खिलाड़ी इस प्रकार हैं-

चेन्नई : महेंद्र सिह धोनी (कप्तान), अंबाती रायडू, शेन वाटसन, सुरेश रैना, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, ड्वायन ब्रावो, दीपक चाहर, शार्दूल ठाकुर, मोहित शर्मा, इमरान ताहिर.

मुंबई : रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, युवराज सिंह, केरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, जेसन बेहरनडॉर्फ, लसिथ मलिंगा और जसप्रीत बुमराह.

(इनपुट – एजेंसी)