राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के खिलाफ आईपीएल फाइनल में टॉस जीतकर मुंबई की बैटिंग फ्लॉप हो गई और उसके 7 विकेट पर महज 79 रन पर ही गिर गए. लेकिन बाद में क्रुनाल पंड्या की 47 रन की बदौलत वह 20 ओवर में 8 विकेट पर 129 रन बनाने में सफल रही.

मुंबई की पारी शुरू से ही संघर्ष करती रही और उसके एक के बाद एक विकेट गिरते रहे. लेकिन मुंबई के हर गिरते विकेट के बीच एक लड़की का चेहरे पर कैमरे की नजर जाती और मुंबई का हर गिरता विकेट उसे निराश कर जाता.

मुंबई के गिरते विकेटों के बीच इस लड़की का चेहरा फैंस के बीच उत्सुकता का विषय बन गया. लोग सोचने लगे कि आखिर वह लड़की कौन है जिसका रिएक्शन हर विकेट के बाद दिखाया जा रहा है.

ट्विटर पर भी लोगों ने इस लड़की की तस्वीर शेयर करते हुए मुंबई की खस्ता हालत की स्थिति बयां की. अब आप सोच रहे होंगे कि ये रहस्मयी लड़की आखिर है कौन जिसे मुंबई की पारी के दौरान बार-बार दिखाया गया.

तो जनाब ये थीं मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका साजदेह जो अपने पति की टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में मौजूद थी लेकिन मुंबई की खराब बल्लेबाजी की निराशा उनके चेहरे से साफ देखी जा सकती थी. रितिका के पति और मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा भी फ्लॉप रहे और 22 गेंदों में 24 रन ही बना सके.