राइजिंग पुणे सुपरजाएंट की टीम रविवार को खेले गए एक बेहद रोमांचक फाइनल में मुंबई इंडियंस से एक रन से हारकर खिताब जीतने से चूक गई. मुंबई ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 129 रन बनाए थे. जिसके जवाब में पुणे की टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 128 रन ही बना सकी.

इस हार ने पहली बार फाइनल में पहुंची पुणे की टीम का खिताब जीतने का सपना तोड़ दिया. इस हार से निश्चित तौर पर पुणे के फैंस को झटका लगा. लेकिन इस मौके पर आईपीएल की शुरुआत में धोनी को निशाना बनाने वाले पुणे के मालिक के भाई हर्ष गोयनका पर धोनी के फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर निशाना साधा.

एक फैंन ने लिखा, ‘संजीव और हर्ष गोयनका किसी को हर्ट मत कीजिए, देखिए कर्म कैसे काम करता है.’

दरअसल आईपीएल की शुरुआत में पुणे टीम के मालिक संजीव गोयनका के भाई हर्ष गोयनका ने स्मिथ को धोनी से बेहतर कप्तान बताते हुए कहा था कि उन्होंने साबित कर दिया कि ‘जंगल का राजा’ कौन है.

फाइनल से ठीक पहले संजीव गोयनका ने भी कहा कि धोनी सबसे बुद्धिमान कप्तान हैं लेकिन स्मिथ उनसे एक कदम आगे हैं. फैंस को पुणे के मालिकों द्वारा की गई धोनी की यही आलोचना नागवार गुजरीं और उन्होंने फाइनल में पुणे की हार के बाद गोयनका भाइयों को जमकर ट्रॉल किया. आइए जानें कैसे फैंस ने उड़ाय पुणे के मालिकों का मजाक.