आईपीएल 2017 के फाइनल में टॉस जीतकर पहले बैटिंग के लिए उतरी मुंबई इंडियंस की बैटिंग लड़खड़ा गई और उसकी आधी टीम महज 65 रन के स्कोर पर पविलियन लौट गई.

मुंबई की शुरुआत खराब रही और जयदेव उनादकट ने तीसरे ओवर में चार गेंदों में दोनों ओपनरों पार्थिव पटेल और लेंडल सिमंस को पविलियन की राह दिखा दी और मुंबई को 8 रन के स्कोर पर दो झटके दे दिए. सिमंस 3 और पार्थिव 4 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद भी मुंबई के विकेटों के गिरने का सिलसिला जारी रहा और 41 के स्कोर पर अंबाती रायुडू 12 रन बनाकर रन आउट हो गए.

कप्तान रोहित शर्मा ने जरूर पारी को जमाने की कोशिश की लेकिन वह 22 गेंदों पर 4 चौकों की मदद से 24 रन बनाकर एडम जंपा की गेंद पर शार्दुल ठाकुर के हाथों कैच आउट हो गए, उस समय मुंबई का स्कोर 56 रन था. (IPL 2017 फाइनल: जयदेव उनादकट ने पकड़ा यादगार कैच, एक ही ओवर में झटके दो विकेट)

शार्दुल ठाकुर ने एक बेहतरीन कैच पकड़ते हुए रोहित शर्मा को पविलियन की राह दिखा दी (bcci)

शार्दुल ठाकुर ने एक बेहतरीन कैच पकड़ते हुए रोहित शर्मा को पविलियन की राह दिखा दी (bcci)

 

शार्दुल ठाकुर ने डिप मिडविकेट बाउंड्री लाइन पर रोहित शर्मा का एक शानदार कैच पकड़ा. शार्दुल लड़खड़ा कर बाउंड्री के करीब पहुंच गए थे लेकिन उन्होंने खुद को संभालते हुए रोहित की पारी का अंत कर दिया.

इससे पहले जयदेव उनादकट ने भी मुंबई का पारी में लेंडल सिमंस का एक बेहद शानदार कैच पकड़ा था. (IPL 2017 फाइनल: मुंबई के दोनों ओपनर नहीं हुए जीरो पर आउट, इस बुरे रिकॉर्ड से मुंबई ने छुड़ाया अपना पीछा)