कोलकाता नाइटराइडर्स के सुनील नारायण ने रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपनी तूफानी बल्लेबाजी से इतिहास रच दिया और महज 15 गेंदों पर हाफ सेंचुरी ठोक दी.

ये आईपीएल के इतिहास की संयुक्त रूप से सबसे तेज हाफ सेंचुरी है. नारायण ने इस मामले में केकेआर के ही यूसुफ पठान का रिकॉर्ड बराबर किया, जिन्होंने 2014 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 15 गेंदों में ही हाफ सेंचुरी ठोकी थी.

सुनील नारायण ने आरसीबी की गेंदबाजी की धज्जियां उड़ाते हुए महज 15 गेंदों पर 5 चौकों और 4 छक्कों की मदद से अपनी हाफ सेंचुरी पूरी की. नारायण ने सैमुअल बद्री के एक ओवर में तीन लगातार छक्के और एक चौका जड़ते हुए 25 रन ठोक डाले.

सुनील नारायण ने केकेआर के लिए महज 17 गेंदों पर 54 रन की आतिशी पारी खेली (bcci)

सुनील नारायण ने केकेआर के लिए महज 17 गेंदों पर 54 रन की आतिशी पारी खेली (bcci)

 

वहीं इस आईपीएल में सबसे तेज हाफ सेंचुरी (19 गेंदों पर) जड़ने वाले क्रिस लिन ने भी 21 गेंदों पर अपनी हाफ सेंचुरी बनाई औरर 22 गेंदों पर 5 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 50 रन बनाकर आउट हुए.

नारायण ने आरसीबी से मिले 159 रन के टारगेट के जवाब में क्रिस लिन के साथ मिलकर केकेआर को तूफानी शुरुआत दिलाई और पावरप्ले के 6 ओवरों में 105 रन जोड़ डाले. ये आईपीएल के इतिहास में किसी भी टीम द्वारा पावरप्ले में बनाया गया सबसे बड़ा स्कोर है.

नारायण 17 गेंदों पर 54 रन बनाकर अनिकेत चौधरी की गेंद पर आउट हुए, उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 4 छक्के जड़े.