आईपीएल 2017 के फाइनल में मुंबई और पुणे के मैच के दौरान एक रहस्यमयी लड़की का चेहरा सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गया था. ये संयोग ही है कि आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत भी एक रहस्यमयी लड़की की चर्चा से शुरू हुई और इसका समापन भी एक रहस्यमी लड़की के साथ ही हुआ. पहले आपको बताते हैं कि आईपीएल के उद्घाटन समारोह में जिस रहस्यमयी लड़की की चर्चा हुई वह कौन थी और जिसकी चर्चा फाइनल में हुई वह कौन थी.

उद्घाटन समारोह में नजर आई रहस्यमयी लड़की कौन थी?
दरअसल 5 अप्रैल को शुरू हुए आईपीएल के दसवें सीजन के उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड ऐक्ट्रेस एमी जैक्सन की डांस परफॉर्मेंस से ज्यादा चर्चा एक अनजान लड़की की हुई और देखते ही देखते ये लड़की सोशल मीडिया में छा गई.

बाद में पता चला कि ये रहस्यमयी लड़की हैदराबाद की मॉडल पूनम कौर लाल थीं. उद्घाटन समोरह के दौरान एमी जैक्सन की 6 मिनट की परफॉर्मेंस के दौरान महज 2-3 सेकेंड के लिए नजर आई पूनम की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था और एमी से ज्यादा चर्चा पूनम की होने लगी थी कि आखिर ये लड़की है कौन है, जिसकी एक झलक एमी के परफॉर्मेंस पर भी भारी पड़ गई. (आईपीएल 2017: उद्घाटन समारोह में एमी जैक्सन नहीं, छा गई ये ‘रहस्यमयी’ खूबसूरत लड़की)

पूनम न सिर्फ मॉडल है बल्कि वह तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा की कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. (IPL ओपनिंग सेरेमनी में नजर आई ‘रहस्यमयी’ खूबसूरत लड़की के राज से उठा पर्दा)

आईपीएल उद्घाटन समारोह में नजर आईं रहस्यमयी लड़की थीं हैदराबाद की मॉडल पूनम कौर लाल (instagram)

आईपीएल उद्घाटन समारोह में नजर आईं रहस्यमयी लड़की थीं हैदराबाद की मॉडल पूनम कौर लाल (instagram)

 

फाइनल में नजर आई रहस्यमयी लड़की का राज?
अब बात फाइनल में मुंबई और पुणे के मैच के दौरान नजर आई रहस्यमयी लड़की, जोकि मुंबई के हर गिरते विकेटों के बाद निराश हो जाती थी. दरअसल ये लड़की और कोई नहीं मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका साजदेह थीं.

रितिका अपने पति की टीम मुंबई इंडियंस का उत्साह बढ़ाने के लिए स्टेडियम में मौजूद थीं लेकिन जब एक के बाद एक मुंबई के बल्लेबाज आउट होते चले गए तो उनके चेहरे पर मायूसी के बादल छा गए. हालांकि बाद में मुंबई ने खिताब जीतकर उनकी मायूसी को खुशी में बदल दिया. (IPL 2017: फाइनल में छाया एक ‘रहस्यमयी लड़की’ का चेहरा, जानिए कौन है वह!)

फाइनल में नजर आईं रहस्यमयी लड़की थीं रोहित शर्मा की पत्नी रितिका साजदेह (twitter)

फाइनल में नजर आईं रहस्यमयी लड़की थीं रोहित शर्मा की पत्नी रितिका साजदेह (twitter)

 

हालांकि रितिका की तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुईं और मुंबई के गिरते विकेटों के बाद उनके रिएक्शन की खूब चर्चा हुई.