आईपीएल के एलिमिनेटर में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट पर 128 रन बनाए. हैदराबाद के लिए वॉर्नर ने सबसे अधिक 35 गेदों पर 37 रन बनाए जबकि विलियम्सन ने 26 गेंदों पर 24 रन और विजय शंकर ने 17 गेंदों में 22 रन बनाए.

इस मैच में युवराज सिंह का बल्ला खामोश रहा और वह 9 गेंदों में सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हो गए और उन्हें उमेश यादव ने आउट किया. युवराज ने अपनी पारी में दो चौके जड़े.

युवराज के जोरदार शॉट से उनके साथी बल्लेबाज विजय शंकर बाल-बाल बचे! (bcci)

युवराज के जोरदार शॉट से उनके साथी बल्लेबाज विजय शंकर बाल-बाल बचे! (bcci

 

अपनी इस पारी के दौरान युवराज ने हैदराबाद की पारी के 15वें ओवर की दूसरी गेंद पर पीयूष चावला की गेंद पर एक करार शॉट खेला जोकि नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े बल्लेबाज विजय शंकर के सिर पर जा लगती अगर वह तेजी से जमीन पर गिरकर खुद को बचा नहीं ले पाते.

अगर विजय शंकर ने फुर्ती नहीं दिखाई होती तो उन्हें चोट लग सकती थी (bcci)

अगर विजय शंकर ने फुर्ती नहीं दिखाई होती तो उन्हें चोट लग सकती थी (bcci)

 

मुश्किल ये थी कि शंकर ने हेलमेट भी नहीं पहनी थी क्योंकि तब दोनों एंड से सुनील नारायण और पीयूष चावला जैसे स्पिनर गेंदबाजी कर रहे थे. लेकिन शंकर की फुर्ती ने उन्हें युवराज के इस करारे शॉट से लगने वाली किसी भी तरह की चोट से बचा लिया और युवराज का जोरदार शॉट दनदनाता हुआ बाउंड्री के पार निकल गया. विजय शंकर ने 17 गेंदों में 22 रन की पारी खेली.

इस शॉट से बाल-बाल बचने के बाद यूं मुस्काराते हुए युवराज के पास आए विजय शंकर! (bcci)

इस शॉट से बाल-बाल बचने के बाद यूं मुस्काराते हुए युवराज के पास आए विजय शंकर! (bcci)

 

कोलकाता के लिए इस नॉक आउट मैच में नाथन कॉल्टर नाइल ने 4 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट और उमेश यादव ने 21 रन देकर 2 विकेट झटके और हैदराबाद को 128 रन पर रोक दिया.