बेंगलुरु। आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स का शानदार सफर जारी है. टीम अब तक 5 में से 4 मैच जीत चुकी है. 2 साल के बैन के बाद वापसी के बावजूद चेन्नई के तेवरों में कमी नहीं आई है और टीम का हर खिलाड़ी जीत में अपना योगदान दे रहा है. हर मैच में एक विनर बनकर उभर रहा है. नामी और गुमनाम खिलाड़ी दोनों ही अपना जलवा दिखा रहे हैं.

चहार की जमकर हो रही तारीफ

ऐसे ही एक गेंदबाज हैं दीपक चहार जिनकी हर कोई तारीफ कर रहा है. तेज गेंदबाज दीपक चहार की निरंतर प्रगति से चेन्नई सुपरकिंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग भी प्रभावित हैं. फ्लेमिंग ने इस गेंदबाज की दिल खोलकर तारीफ की है. कोच ने कहा कि तेज गति के साथ स्विंग करने की क्षमता उन्हें खास बनाती है.

किंग्स XI पंजाब ने की बाकी टीमों की नींद हराम, ऐसे प्लेयर खरीदे कि मच गया कोहराम

रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर फ्लेमिंग ने कहा कि पिछले दो साल से उनमें विकास हो रहा था. उसका घरेलू सत्र शानदार रहा. हम सब पहले दिन से ही उसके कौशल से प्रभावित हैं. वह उपयोगी बल्लेबाज भी हैं. हमें लगता है कि वह अच्छा क्रिकेटर है.

140 किमी. की रफ्तार से गेंदबाजी

उन्होंने कहा, तथ्य ये है कि वह गेंद को स्विंग करता है जो जरूरी है. खेल में बहुत सारी विविधताएं आ रही है , साफ तौर पर गेंद स्विंग कराना इस समय बहुत प्रभावी है और वह अच्छी गति के साथ ऐसा कर रहा है. फिलहाल वह लगभग 140 किमी प्रति घंटे की रफतार से गेंदबाजी करता है. वह वास्तव में अच्छा कर रहा है. उसे स्थिरता और निरंतरता बनाए रखनी होगी जो अनुभव के साथ आएगा.