पुणे। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने यहां महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग के 56वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. प्लेऑफ में जगह बनाने के लिहाज से किंग्स इलेवन पंजाब के लिए यह बेहद अहम मैच है. अगले दौर में पहुंचने के लिए पंजाब को इस मैच में बड़ी जीत की दरकार है. चेन्नई पहले ही प्लेऑफ में जगह बना चुकी है. उसके 13 मैचों में 16 अंक हैं.

चेन्नई ने अपनी टीम में केवल एक बदलाव किया है. शेन वॉटसन की जगह फाफ डु प्लेसिस को टीम में शामिल किया गया है. अश्विन ने पंजाब की टीम में दो बदलाव किए हैं. युवराज सिंह और मार्कस स्टोइनिस के स्थान पर करुण नायर और डेविड मिलर को टीम में जगह दी गई है.

टीमें :

चेन्नई सुपर किंग्स : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान-विकेटकीपर), फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायडू, सुरेश रैना, सैम बिलिंग्स, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, लुंगी नगीदी, हरभजन सिंह, दीपक चहर और शार्दूल ठाकुर.

किंग्स इलेवन पंजाब : रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), करुण नायर, लोकेश राहुल, क्रिस गेल, एरॉन फिंच ,मनोज तिवारी, अंकित राजपूत, मोहित शर्मा, डेविड मिलर, अक्षर पटेल और एंड्रयू टाई.