नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो इन दिनों जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं. अपने पहले ही मैच में ब्रावो ने टीम को मुंबई के खिलाफ रोमांचक जीत दिलाई. जब लग रहा था कि चेन्नई की हार तय है, ब्रावो ने बल्लेबाजी के दम पर मुंबई के जबड़े से जीत छीन ली थी. उन्होंने 30गेंदों पर 68 रन बनाए. इस पारी के लिए वह मैन ऑफ द मैच भी बने. Also Read - IPL 2021 : मेगा ऑक्शन में इन 3 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है Chennai Super Kings, ये है वजह

Also Read - IPL 2021: ड्वेन ब्रावो-डेल स्टेन जैसे स्टार खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती हैं फ्रेंचाइजी, जानिए क्या है पूरा मामला

नताशा सूरी से करीबियां Also Read - IPL 2020: CSK को बड़ा झटका, टूर्नामेंट से बाहर हुए ड्वेन ब्रावो

ब्रावो सिर्फ धुआंधार बल्लेबाजी को लेकर नहीं, बल्कि किसी और वजह से चर्चा में हैं. ब्रावो इन दिनों पूर्व मिस इंडिया नताशा सूरी के साथ नजदीकियों को लेकर खबरों में हैं. हाल में दोनों को मुंबई के एक होटल में कॉफी पीते देखा भी गया. इसके नताशा और ब्रावो की तस्वीरों ने भी इनकी नजदीकियों के कयासों को और बढ़ा दिया है.

IPL 2018: … तो इस वजह से ब्रावो पर इतना भरोसा करते हैं धोनी

ब्रावो को कहा ऑल द बेस्ट

नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्रावो के साथ तस्वीर शेयर की है और उन्हें आईपीएल के लिए ऑल द बेस्ट कहा है. इसके अलावा वह ब्रावो को चीयर करने मैदान भी पहुंची थीं. नताशा 2006 में मिस इंडिया वर्ल्ड रह चुकी हैं और मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट में टॉप 10 में भी रही थीं.

बतौर एक्टर नताशा ने अपना करियर 2106 में मलयालम फिल्म किंग लायर से किया था. उन्होंने वेब सीरीज इनसाइड एज में भी काम किया है जो क्रिकेट पर आधारित है. इस सीरीज में विवेक ओबेरॉय ने भी काम किया है. ये सीरीज क्रिकेट में फिक्सिंग और सट्टेबाजी जैसे विषय पर फोकस करती है.