नई दिल्ली। विराट कोहली के दीवानों की दुनिया में कमी नहीं है और इसका नजारा शनिवार को तब देखने को मिला जब फिरोजशाह कोटला मैदान पर दर्शक सुरक्षा घेरा तोड़कर भारतीय कप्तान का आशीर्वाद लेने क्रीज तक पहुंच गया. यह घटना रायल चैलेंजर्स बेंगलोर की पारी के पांचवें ओवर में घटी जब एक दर्शक रेलिंग फांदकर मैदान पर पहुंच गया और जब तक सुरक्षाकर्मी कुछ समझ पाते तब वह नान स्ट्राइक छोर पर खड़े कोहली के पास पहुंच गया.

लेने लगा सेल्फी

यह दर्शक कोहली के सामने नतमस्तक हो गया. उसने सुरक्षाकर्मियों के पहुंचने से पहले आरसीबी के कप्तान के साथ सेल्फी लेने की भी कोशिश की. लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उसे दौड़ा लिया.

कोटला मैदान पर दिल्ली और बेंगलोर मैच के दौरान ये वाकया हुआ. इस मैच में दिल्ली ने पहले खेलते हुए 181 रन बनाए. सबसे ज्यादा रिषभ पंत ने 61 रनों की पारी खेली. वहीं, आईपीएल में अपना डेब्यू करने वाले अभिषेक शर्मा ने 46 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा.

धोनी का भक्त भी पहुंच गया था डगआउट 

इसी तरह के एक वाकये में एक मैच के दौरान चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का युवा फैन उन तक पहुंच गया और धोनी के पैर छू लिए. धोनी ने भी इस लड़के को आशीर्वाद देने में देर नहीं लगाई. हालांकि इस बीच सुरक्षाकर्मी चेन्नई के डग आउट तक तेजी से दौड़ते हुए आए और युवक को दबोच लिया. ये नजारा देख धोनी के साथी खिलाड़ी मुस्कराए बिना नहीं रह सके.