कोलकाता: कोलकाता नाइट राइडर्स के सहायक कोच साइमन कैटिच ने मंगलवार को उम्मीद जताई कि लगातार तीन जीत के बाद टीम में नया आत्मविश्वास आया है और इससे टीम को बुधवार को होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के एलीमेनेटर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में सकारात्मक मदद मिलेगी. एक समय लग रहा था कि कोलकाता की टीम आईपीएल के मौजूदा संस्करण से बाहर हो जाएगी लेकिन फिर टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब, राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लगातार तीन मैच जीतकर प्लेआफ में जगह बना ली.

आईपीएल 11: डुप्लेसी ने चेन्नई को दिलाया फाइनल का टिकट, रोमांचक मुकाबले में दो विकेट से हार गई हैदराबाद

कैटिच ने मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, प्लेऑफ में पहुंचने का एक अलग ही अहसास होता है क्योंकि आपको पता होता है कि यहां कल नहीं आने वाला है. मुंबई से लगातार दो हार के बाद पिछले तीन मैचों में शानदार प्रदर्शन की बदौलत हमने खुद को सही स्थिति में पहुंचा दिया है.

कैटिच ने कहा कि मुंबई के हाथों 102 रनों की शर्मनाक हार के बाद टीम के खिलाड़ियों ने जिस तरह की दृढ़ता अपने खेल में दिखाई वह उनके चरित्र और इरादे को बताने के लिए पर्याप्त है.
कैटिच ने कहा, इस प्रदर्शन के बल पर हम यह चाहते हैं कि हम बुधवार रात अच्छी स्थिति में हों, लेकिन जैसा कि मैंने पहले ही कहा है कि इसकी कोई गारंटी नहीं है.

कोच ने कहा कि 33 साल के कप्तान दिनेश कार्तिक ने पिछले कुछ सप्ताह में काफी कुछ सीखा है. कैटिच ने कहा, उन्होंने टीम के बारे में इन सात सप्ताह में बहुत कुछ सीखा है. उनकी बल्लेबाजी शानदार रही है, वह अपने खेल के शीर्ष पर हैं. उनकी विकेटकीपिंग बहुत अच्छी है.