नई दिल्ली। हर साल आईपीएल में नजर इस बात पर भी होती है कि फेयर प्ले अवार्ड किस टीम को मिलने वाला है. इस बार फिलहाल इस रेस में सबसे आगे वो टीम है जो अंक तालिका में भी सबसे आगे है. जी हां, आक्रामक क्रिकेट खेल रही पंजाब किंग्स इलेवन फेयर प्ले में सबसे आगे चल रही है. टीम अब तक पांच में से 4 मैच जीत चुकी है. जीत के इस सफर में उसने चेन्नई, हैदराबाद, केकेआर जैसी मजबूत टीमों को हराया है.Also Read - MS Dhoni के बिना CSK नहीं, सीएसके के बिना धोनी नहीं: N. Srinivasan

Also Read - IPL 2021: घर पहुंचने पर Ruturaj Gaikwad का जोरदार स्वागत, मां ने उतारी आरती
IPL 2018: क्रिस गेल के बाद अब शेन वॉटसन ने ठोका सीजन का दूसरा शतक

IPL 2018: क्रिस गेल के बाद अब शेन वॉटसन ने ठोका सीजन का दूसरा शतक

Also Read - CSK को विजेता बनाने के बाद अब न्यूजीलैंड को विश्व कप जिताने के लिए तैयार हैं स्टीफेन फ्लेमिंग

पंजाब सबसे टॉप पर

फेयर प्ले की दौड़ में फिलहाल पंजाब ही सबसे आगे है. दूसरे नंबर पर है अंकतालिका में सबसे नीचे चल रही दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम. गौतम गंभीर की अगुवाई वाली दिल्ली ने अब तक 5 में से सिर्फ एक मैच जीता है. तीसरे नंबर पर मुंबई इंडियंस जो अब तक इस टूर्नामेंट में अपने पुराने फॉर्म हासिल करने को लेकर जूझ रही है.

कोहली की टीम चौथे नंबर पर

फेयर प्ले के मामले में चौथे नंबर पर है विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू. इस टीम ने भी अब तक कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है. बड़े नामों वाली ये टीम बमुश्किल अब तक दो ही जीत हासिल कर पाई है. पांचवे नंबर है हैदराबाद सनराइजर्स जिसने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है. एक समय ये टीम शुरुआती तीनों मैच जीतकर टॉपर पर थी.

चेन्नई छठे नंबर पर

छठे नंबर पर महेंद्र धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स है जो इस बार भी दमदार प्रदर्शन कर रही है. अब तक 5 में से 4 मैच जीत चुकी है और एकमात्र मैच पंजाब के हाथों गंवाया है. सातवे नंबर पर राजस्थान रॉयल्स है जिसका प्रदर्शन अब तक कुछ खास नहीं रहा है. आखिरी नंबर पर है कोलकाता नाइटराइडर्स जो दिनेश कार्तिक की अगुवाई में खेल के मैदान पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है.