भारतीय कप्‍तान विराट कोहली और वेस्‍टइंडीज के गेंदबाज केसरिक विलियम्‍स के बीच टी20 सीरीज के दौरान जंग जगजाहिर है. भारतीय कप्‍तान विराट कोहली का विलियम्‍स के ओवर की धुनाई करने के बाद उन्‍हीं के अंदाज में पर्ची काटने वाला एक्‍शन पिछले एक सप्‍ताह से काफी सुर्खियों में रहा है. इसी बीच मांग उठ रही है कि विलियम्‍स को आगामी आईपीएल ऑक्‍शन के दौरान खरीदा जाए.

इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान केविन पीटरसन गेंदबाज केसरिक विलियम्‍स को आईपीएल में लिए जाने के सुझाव से इत्‍तेफाक नहीं रखते हैं. उन्‍होंने यहां तक कह डाला कि केसरिक विलियम्‍स के पास उनके जश्‍न मनाने के तरीके के अलावा कुछ भी नया नहीं है.

यह मामला कमेंटेटर संजय मांजरेकर के ट्वीट से शुरू हुआ. संजय ने रविवार सुबह ट्वीट कर केसरिक विलियम्‍स को आईपीएल में लिए जाने की वकालत की. उन्‍होंने लिखा, “केसरिक विलियम्‍स आईपीएल की कंडीशन में गेंदबाजी के लिए परफेक्‍ट हैं. उन्‍हें ऑक्‍शन के दौरान लिया जाए.”

इस ट्वीट पर एक यूजर ने विराट कोहली, माइक हेसन और केविन पीटरसन को टैग करते हुए विलियम्‍स को आईसीबी में लिए जाने की वकालत की.

पीटरसन ने इसपर जवाब देते हुए लिखा, “मैं विलियम्‍स को आईपीएल में लेने के ख्‍याल से जरा भी इत्‍तेफाक नहीं रखता हूं. उसके पास अपने अनोख एक्‍शन के अलावा कुछ भी नया नहीं है.”