नई दिल्ली : महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई ने इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र के लिए शनिवार से के एम.ए चिदंबरम स्टेडियम में तैयारियां शुरू की. पिछले साल टीम को तीसरी बार चैम्पियन बनाने वाले कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने अंबाती रायुडू और केदार जाधव के साथ अभ्यास किया, जो हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की वनडे खेलने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे.

धोनी शुक्रवार रात को चेन्नई पहुंचे और टीम के साथ जुड़ गये. उन्हें मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग और बल्लेबाजी कोच माइक हसी से चर्चा करते देखा गया. फ्लेमिंग और हसी की देखरेख में धोनी, रायुडू, जाधव, सुरेश रैना और अन्य बल्लेबाज नेट पर अभ्यास करते देखे गये.

IPL 2019 के लिए दक्षिण अफ्रीका ने खिलाड़ियों को अब तक नहीं किया रिलीज

हसी ने उम्मीद जतायी कि टीम पिछले साल की सफलता को फिर से दोहराने में सफल रहेगी. उन्होंने कहा, ‘‘चेन्नई जैसी टीम के साथ हमेशा अपेक्षाएं होती हैं लेकिन मुझे लगता है कि हम पिछले सत्र से काफी प्रेरणा ले सकते हैं.’’

बता दें कि धोनी की प्तानी वाली टीम चेन्नई पिछले सीजन की विजेता टीम है. इस बार वह बैंगलोर के खिलाफ उद्घाटन मैच खेलेगी. चेन्नई की टीम में अधिकतर खिलाड़ी अनुभवी हैं. इसका उसे निश्चित तौर पर फायदा मिलने वाला है. धोनी और सुरेश रैना के अलावा ड्वेन ब्रावो, अंबाती रायडू, फाफ डू प्लेसिस, हरभजन सिंह और इमरान ताहिर भी हैं.