नई दिल्ली : आईपीएल 2019 का आगाज कुछ ही घंटों बाद हो जायेगा. इससे पहले सीजन का पहला मुकाबला खेलने वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पूरी तरह तैयार हो गई है. चेन्नई के दिग्गज खिलाड़ी और कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने भी मैच से पहले खूब पसीना बहाया. धोनी ने काफी देर तक प्रैक्टिस की. प्रैक्टिस के बाद मैदान पर एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला, जब धोनी अपने नन्हें फैन्स से मिलने बाउंड्री पर कूद कर उनके पास पहुंचे.

दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो धोनी का है. माही प्रैक्टिस के बाद बाउंड्री के पार खड़े बच्चों के पास जा पहुंचे. उन्होंने अपने नन्हें फैन्स को ऑटोग्राफ दिया है. इसके साथ-साथ वहां खड़े लोगों ने उनकी फोटोज़ भी क्लिक की. धोनी का यह उनके फैन्स को खूब पसंद आता है. उनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि कई बार दर्शक मैच के दौरान सिक्योरिटी को तोड़कर उनके पास आ पहुंचते हैं.

सालों बाद टूटा क्रिस गेल के सबसे तेज शतक का रिकॉर्ड, इस खिलाड़ी ने 25 गेंदों में ठोकी सेंचुरी

देखें वीडियो :

CSKvsRCB: बैंगलोर के खिलाफ चेन्नई का पलड़ा भारी, धोनी की रणनीति पर कोहली का दांव

बता दें कि आईपीएल 2019 का पहला मैच चेन्नई और बैंगलोर के बीच 23 मार्च को खेला जायेगा. धोनी की टीम चेन्नई आईपीएल में तीन बार खिताब जीत चुकी है. जबकि विराट कोहली की टीम आरसीबी पर 3 बार चोकर्स का धब्बा लगा है. आरसीबी 3 बार फाइनल में पहुंची और हार गई. आरसीबी सीजन 2009, 2011 और 2016 में फाइनल में पहुंची. यहां उसे हार का सामना करना पड़ा. जबकि चेन्नई सीजन 2008, 2012 और 2015 में खिताब जीत चुकी है.