नई दिल्ली : इंडियन टी-20 लीग के 12वें सीजन से पहले सभी टीमें तैयारी में जुट गई हैं. ऐसे में महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई भी खूब पसीना बहा रही है. चेन्नई के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना भी घरेलू मैदान पर खूब रन बरसा रहे हैं. उन्होंने प्रैक्टिस मैच में 29 गेंदों का सामना करते हुए 6 छक्के जड़े. जबकि अंबाती रायडू ने भी 40 रन की पारी खेली. रैना की बैटिंग का वीडियो चेन्नई ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

दरअसल चेन्नई ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें टीम के खिलाफ फ्लड लाइट में प्रैक्टिस मैच खेल रहे हैं. इस मुकाबले में मुरली विजय और अंबाती रायडू ओपनिंग करने आए. विजय 32 रन की पारी खेली और कर्ण शर्मा की गेंद पर आउट हो गए. जबकि रायडू ने 23 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौकों और एक छक्के की मदद से 40 रन बनाए. उन्हें हरभजन सिंह ने आउट किया.

घर वापसी से खुश हैं शिखर धवन, युवा खिलाड़ियों की करेंगे मदद

टीम के लिए रैन नंबर 3 पर बैटिंग करने आए. रैना ने 29 गेंदों का सामना करते हुए 6 छक्कों और एक चौके की मदद से 56 रन बनाए. उनकी यह आतिशी पारी गेंदबाजों के लिए चेतावनी की तरह है.

देखें वीडियो :

इंडियन टी-20 लीग में इस खिलाड़ी ने सिर्फ ’30 गेंदों’ में जड़ दिया था तूफानी ‘शतक’

बता दें कि रैना चेन्नई के दिग्गज खिलाड़ी हैं. वो इस लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भी खिलाड़ी हैं. दिलचस्प बात यह है कि वो 5000 रन के करीब पहुंच गए और इस सीजन में यह रिकॉर्ड कायम कर देंगे. इंडियन टी-20 लीग के इस सीजन का पहला मैच 23 मार्च को चेन्नई और बैंगलोर के बीच खेला जायेगा. यह मुकाबला चेन्नई के होम ग्राउंड में आयोजित होगा.