चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को आईपीएल (IPL 2020) के 44वें मैच में 8 विकेट से हरा दिया. बैंगलोर की ओर से रखे गए 146 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई ने 18.4 ओवर में 2 विकेट पर 150 रन बनाए.Also Read - Virat Kohli ने फोन पर दी थी Sourav Ganguly को जानकारी, किसी ने 'दोबारा विचार' करने को नहीं कहा!

अर्धशतकीय पारी खेलने वाले आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने हार के बाद कहा कि उनकी टीम अपनी क्षमता के अनुरूप नहीं खेल सकी लेकिन स्वीकार किया कि इतनी लंबी लीग में कभी हार का सामना तो करना ही पड़ेगा.  चेन्नई ने आरसीबी को 8 विकेट से हराया हालांकि कोहली की टीम 11 मैचों में 14 अंक लेकर प्लेआफ की दौड़ में बनी हुई है. Also Read - Virat Kohli को दूसरी बार कप्तानी से हटाए जाने का खतरा था... Sunil Gavaskar का बड़ा बयान

कोहली ने मैच के बाद कहा ,‘इस पिच पर 140 प्लस का स्कोर अच्छा था. हम रफ्तार बदलकर गेंद डाल सकते थे और उसमें बाउंसर जोड़ने चाहिए थे. हम वैसा नहीं कर सके. हमने बल्लेबाजों को दबाव बनाने का मौका दिया.’ Also Read - Virat Kohli के नाम Ravichandran Ashwin का ट्वीट, लिखी दिल को छूने वाली बात

उन्होंने कहा ,‘चेन्नई की पारी से इस पिच का अनुमान नहीं लगाया जा सकता. उन्होंने स्टम्प पर गेंद डाली और उनके स्पिनर काफी किफायती रहे.  मैच के दिन अच्छी तैयारी के साथ उतरना होगा. सभी टीमों में अच्छे खिलाड़ी हैं और सब कुछ मैच के दिन के प्रदर्शन पर निर्भर करता है.

उन्होंने कहा ,‘हम अच्छा खेल रहे हैं और यह स्वीकार करना होगा कि इतनी लंबी लीग में कभी तो हार का सामना करना ही होगा. ’ बैंगलोर ने 11 में से 7 मैच जीते हैं.  14 अंकों के साथ बैंगलोर प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर है.